NIA Raid in MP: Two Suspected take in Custody

NIA Raid in MP: आतंकियों की तलाश में NIA की टीम ने रतलाम में दबिश, दो संदिग्धों को लिया हिरासत में

NIA Raid in MP: आतंकियों की तलाश में NIA की टीम ने रतलाम में दबिश, दो संदिग्धों को लिया हिरासत में! NIA Raid in MP

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2023 / 01:11 PM IST, Published Date : April 25, 2023/1:11 pm IST

रतलाम: NIA Raid in MP आंतकी संगठन और उससे जुड़े लोगों के खिलाफ NIA की कार्रवाई लगातार जारी है। आज भी NIA की टीम ने मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों में दबिश दी है। इसी बीच खबर आ रही है कि NIA की टीम ने सूफ़ा के आतंकियों की तलाश में रतलाम में दबिश दी है। इस दौरान दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि सूफ़ा आतंकियों का जयपुर में हुए बम ब्लास्ट से सीधा कनेक्शन था। फिलहाल NIA टीम की कार्रवाई जारी है।

Read More: Ron Faber Passes Away: ​सिनेमा जगत को लगा बड़ा झटका, कई फिल्मों में दमदार किरदार निभाने वाले दिग्गज एक्टर का निधन

NIA Raid in MP मिली जानकारी के अनुसार NIA को खबर मिली है कि PFI गैरकानूनी काम कर रहा है। एनआईए की कई टीम ने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार समेत कई राज्यों में 17 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है। पीएफआई पर प्रतिबंध लगने और इसके शीर्ष नेताओं के जेल जाने के बाद संगठन ने अपने कार्यकर्ताओं को दोबारा संगठित और मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है।

Read More: ‘कमलनाथ जी हनुमान भक्त और वही मध्यप्रदेश ला सकते हैं रामराज्य’.. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान 

बताया जा रहा है कि प्रतिबंधित पीएफआई संगठन से जुड़ी गतिविधियों की जांच के लिए एनआईए टीम पहुंची है। प्रतिबंधित संगठन पीएफआई से जुड़े दरभंगा शहर के उर्दू बाजार स्थित दंत चिकित्सक डॉ. सारिक रजा व सिंघवारा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी महबूब के यहां छापेमारी की जा रही है। बिहार के एक अन्य स्थान मोतिहारी में एनआईए की टीम ने पूर्वी चंपारण जिले के चकिया अनुमंडल के कुआंवा गांव में छापेमारी की।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक