Dial 100 Staff Video Viral

Dial 100 Staff Video Viral : डायल-100 के स्टाफ ने पेश की मानवता की मिसाल! अपने इवेंट को छोड़कर बचाई मासूम की जान, देखें वीडियो..

Dial 100 Staff Video Viral : डायल 100 स्टाफ ने पानी के टांके में डूबने से जिंदगी और मौत से जूझती बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Edited By :   |  

Reported By: Ankit Rajak

Modified Date:  April 3, 2024 / 06:15 PM IST, Published Date : April 3, 2024/6:15 pm IST

Dial 100 Staff Video Viral : सिवनी। सिवनी में मानवता की एक ऐसी मिसाल देखने को मिली जिसे देख आप भी पुलिस की तारीफ करे बिना नहीं रह सकेंगे। सिवनी जिले के छपारा थाना के डायल 100 स्टाफ ने पानी के टांके में डूबने से जिंदगी और मौत से जूझती बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है।

read more : Jyotiraditya Scindia’s Wife in Guna : महारानी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने उठाया सत्तू का लुत्फ, भरी गर्मी में कर रही हैं पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए प्रचार 

दरअसल जोगीवाड़ा गांव के रहने वाले अमीरचंद परते की डेढ़ साल बेटी मधु खेलते खेलते पानी के टांके में डूब गई। जिससे बेहोश हो गई आनन फानन में बच्ची को छपारा अस्पताल लाया जा रहा था। चदेंनी गांव के पास रुकर कर बेहोश हालत में गोद में लेकर पिता बच्ची के मुंह में फूंक मार रहा था। अपने दूसरे इवेंट में जा रहे 100 डायल में मौजूद सैनिक श्याम सिंह ने यह दृश्य देख कर गाड़ी रोक कर पिता से बात कर तत्काल अस्पताल के लिए रवाना हुए।

 

तब चदेंनी गांव से 100 डायल में अपना इवेंट छोड़कर घायल बच्ची को उसके पिता और मां के साथ अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया। जहां उसे तत्काल प्राथमिक उपचार मिल गया। जिसके बाद सिवनी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां डेढ़ साल की मासूम बच्ची का इलाज चल रहा है। स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp