Unique Invitation Card: लोकसभा चुनाव को लेकर दिखा जोश, शादी के कार्ड में छपवाई मतगणना की तारीख, आमंत्रण देकर की ये अपील |

Unique Invitation Card: लोकसभा चुनाव को लेकर दिखा जोश, शादी के कार्ड में छपवाई मतगणना की तारीख, आमंत्रण देकर की ये अपील

Unique Invitation Card: लोकसभा चुनाव को लेकर दिखा जोश, शादी के कार्ड में छपवाई मतगणना की तारीख, आमंत्रण देकर की ये अपील

Edited By :   |  

Reported By: Nirmal Kumar Jaiswal

Modified Date:  March 31, 2024 / 01:41 PM IST, Published Date : March 31, 2024/1:41 pm IST

शाहडोल।Unique Invitation Card: मतदान करने अवश्य जाए। यह अपील आपने अक्सर दीवारों और पोस्टरों पर पढ़ा होगा लेकिन मध्यप्रदेश के शाहडोल में एक परिवार ने मतदान की अपील बेटे के शादी के कार्ड में छपवाई है। जिन्होंने शादी के आमंत्रण के साथ-साथ शत-प्रतिशत मतदान के लिए भी अपील किया है। दरअसल, मध्यप्रदेश के शाहडोल में लोकसभा चुनाव की वोटिंग 19 अप्रैल को होगी।

Read More: Kanpur Conversion News: फिर गरमाया धर्मांतरण का मुद्दा, झांसे में लेकर लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए भेजा, इलाके में मचा हड़कंप 

इस मौके पर मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से ब्यौहारी तहसील के चचाई में रहने वाले रामनारायण पाल ने अपने बेटे शिवपाल के विवाह के शादी कार्ड में मतदान की तारीख 19 अप्रैल 2024 प्रदर्शित कर रिश्तेदारों, दोस्तों और अन्य लोगों को अपने-अपने मतदान केंद्र में जाकर मतदान करने के लिए आमंत्रित किया है।

Read More: Bharat Ratna LK Advani: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने लालकृष्ण आडवाणी को सौंपा भारत रत्न.. उप राष्ट्रपति और PM मोदी भी रहे मौजूद..

Unique Invitation Card: रामेश्वर पाल बताते है कि यह प्रेरणा उन्हें अपने एक मित्र से मिली थी। वे शादी कार्ड जब छपवाने गए थे तो उन्हें कहा गया कि विवाह की तारीख और मतदान तिथि दोनों आसपास है। उन्हें आमंत्रण कार्ड में अपील भी छपवाकर लोगों को मतदान के लिए जागरूक करना चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers