The stoppage of this overnight train started again

Shajapur news: रेल यात्रियों की बल्ले-बल्ले.. कोरोना काल में बंद हुई इस ओवरनाइट ट्रेन का स्टापेज फिर से हुआ शुरू

रेल यात्रियों की बल्ले-बल्ले.. कोरोना काल में बंद हुई इस ओवरनाइट ट्रेन का स्टापेज फिर से हुआ शुरू The stoppage of this overnight train started again

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 11:42 AM IST, Published Date : March 18, 2023/11:41 am IST

The stoppage of this overnight train started again: शाजापुर। जिले के कालापीपल में आम जनता को फिर एक बड़ी बार राहत मिली है। कोरोना काल में बंद हुई इंदौर जबलपुर इंदौर एक्सप्रेस ओवरनाइट ट्रेन का स्टॉपेज फिर शुक्रवार रात से शुरू किया गया है। इसका शुभारंभ करने पहुंचे महेंद्र सिंह सोलंकी सांसद कालापीपल, विधायक कुणाल चौधरी ने हरी झंडी दिखाकर इसे रवाना किया। इस मौके पर रजनीश कुमार मंडल रेलवे प्रबंधक रतलाम भी कालापीपल रेलवे स्टेशन मौजूद रहे।

Read more:  प्रेम विवाह के जाल में फंसी युवती, नहीं सुनी गई थाने में गुहार, फिर जो हुआ..

आपको बता दें कि कालापीपल जिले का एक बड़ा एजुकेशन हब और व्यवसायिक गतिविधियों का क्या करें और इसके लिए यहां से बड़ी तादाद में विद्यार्थियों और व्यवसायियों को प्रतिदिन इंदौर भोपाल आना जाना पड़ता है। ओवरनाइट ट्रेन इनके लिए सबसे ज्यादा सुविधाजनक है, जिससे सुबह जाकर शाम तक वापस आया जा सकता है। कोरोना काल में ओवरडायड स्टॉपेज के बंद होने से यहां पर विद्यार्थियों को और व्यवसायियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था।

Read more: भाजपा नेत्री सहित चार पर FIR दर्ज, इस मामले में मनहर महिला समिति ने लगाए गंभीर आरोप

कई दिनों से जनप्रतिनिधियों के माध्यम से इसका स्टॉपेज फिर से शुरू किए जाने की मांग कर रहे थे। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कालापीपल क्षेत्र के लोगों में इंदौर जबलपुर ओवरनाइट के स्टॉपेज की कितनी खुशी है। यहां के लोग बड़ी संख्या में ढोल बाजे के साथ अपनी खुशी और धन्यवाद ज्ञापित करने कालापीपल रेलवे स्टेशन पहुंचे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers