Shivpuri sex racket

ग्राहक बनकर रेड लाइट एरिए में पहुंचे पुलिसकर्मी, नजारा देख रह गए दंग, चल रहा था ऐसा काम

Shivpuri sex racket सेक्स रैकेट पर पुलिस की कार्रवाई, ग्राहक बनकर दो पुलिसकर्मियों ने सेक्स रैकेट पकड़ा, ग्यारह युवक-युवती किए गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2023 / 10:06 AM IST, Published Date : July 4, 2023/9:49 am IST

Shivpuri sex racket: शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी की देहात थाना पुलिस ने पुरानी शिवपुरी स्थित रेड लाइट एरिया में कार्रवाई करते हुए बड़ा सेक्स रैकेट पकड़ा है। पुलिस ने युवतियों से जबरन देह व्यापार कराने वाली रैकेट की सरगना के साथ इसमें संलिप्त सात युवतियों सहित चार ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस की छापामार कार्रवाई तीन घंटे तक चली और पुलिस ने कटरा मोहल्ला (रेड लाइट एरिया) में कई संदिग्ध घरों की तलाशी ली।

Shivpuri sex racket: जानकारी के मुताबिक शहर के रेड लाइट एरिया में कई सालों से देह व्यापार का काम चल रहा है। इस मामले में देहात थाना पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से रेड लाइट एरिया में कार्रवाई को अंजाम दिया। देहात थाना प्रभारी विकास यादव ने दो पुलिसकर्मियों हवलदार गजेंद्र व आरक्षक महाराज सिंह को सादा कपड़ों में रेड लाइट एरिया पहुंचे।

Shivpuri sex racket: वे यहां एक मकान में पैसे देकर अंदर घुसे तो वहां पर अलग-अलग कमरों में युवतियां युवकों के साथ आपत्ति जनक हालत में मिली। पुलिस ने यहां से सात युवतियों और चार युवकों को गिरफ्तार किया है ।पुलिस ने सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश को बेरोजगारी से मुक्त कराने के लिए सरकार का नया अभियान, अब हर हाथ होगा रोजगार, शुभारंभ आज

ये भी पढ़ें- शुक्र करने जा रहे गोचर, इन राशियों के जातकों के लिए होगा लकी साबित, इन 3 राशियों को रहना होगा बेहद सावधान

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें