Shivpuri News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला के साथ युवक ने किया ये कांड, पीड़िता की बेटी के साथ भी करने लगा बदसलूकी |

Shivpuri News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला के साथ युवक ने किया ये कांड, पीड़िता की बेटी के साथ भी करने लगा बदसलूकी

Shivpuri News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला के साथ युवक ने किया ये कांड, पीड़िता की बेटी के साथ भी करने लगा बदसलूकी

Edited By :   |  

Reported By: Virendra Rathore

Modified Date:  January 3, 2024 / 10:43 AM IST, Published Date : January 3, 2024/10:43 am IST

शिवपुरी।Shivpuri News: शिवपुरी में छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को जूते से पीटा गया। आरोपी युवक ने महिला की बेटी के साथ भी बदसलूकी की। बेटी ने इस पूरी वारदात का वीडियो बना लिया। महिला थाने पहुंची तो पुलिस ने मारपीट की धाराओ में केस दर्ज कर उसे चलता कर दिया। घटना रन्नौद थाना क्षेत्र के सूखा राजापुर गांव में 28 दिसंबर की है। जिसका वीडियो अब सामने आया है। पीड़ित महिला ने एसपी ऑफिस पहुंच कर आरोपी की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराने के लिए एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया से शिकायत की। वहीं महिला ने मारपीट का वीडियो भी सौंपा। हालांकि, पुलिस का कहना है कि 29 दिसंबर को ही उचित धाराओं में एफआईआर कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

Read More: Covid Case Today: फिर पैर पसार रहा कोरोना.. एक ही दिन में मिलें 600 से ज्यादा संक्रमित, पांच ने तोड़ा दम, देखें पूरा अपडेट

वहीं मामले में पीड़िता ने बताया कि, 28 दिसंबर की शाम को वेअपने खेत में काम कर रही थी। इसी दौरान गांव में रहने वाला छोटू परिहार आया और महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब महिला ने शोर मचाया तो बेटी मौके पर पहुंच गई। उसे देखकर छोटू भड़क गया। उसने महिला को जूते से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद जब महिला की बेटी ने मारपीट का वीडियो बना लिया।

Read More: All School Closed: स्कूलों को फिर से बंद करने का ऐलान, कोरोना के बीच लिया गया बड़ा फैसला

Shivpuri News: इस पूरे मामले की शिकायत पीड़ित महिला ने रन्नौद थाने में दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने केवल मारपीट की धाराओं में ही केस दर्ज किया गया। फिर न्याय की मांग करने महिला एसपी ऑफिस पहुंची। जहां उसने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया। वहीं रन्नौद थाना प्रभारी नीतू धाकड़ का कहना है कि महिला की शिकायत पर पहले मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद 29 दिसंबर को छेड़छाड़ की धारा लगाकर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें