Shivraj Singh on giving Bharat Ratna to Lal Krishna Advani

Bharat Ratna : लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने पर बोले पूर्व सीएम शिवराज सिंह, पीएम मोदी का किया धन्यवाद

लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने पर शिवराज सिंह का बयान!Shivraj Singh on giving Bharat Ratna to Lal Krishna Advani

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2024 / 02:00 PM IST, Published Date : February 3, 2024/2:00 pm IST

नई दिल्ली। वरिष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने का एलान किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। गौरतलब है कि मोदी सरकार के ही कार्यकाल में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को साल 2015 में भारत रत्न से नवाजा गया था। अब उसके करीब नौ साल बाद भाजपा संस्थापकों में शामिल लालकृष्ण आडवाणी को भी भारत रत्न देने का एलान किया गया है। बता दें कि दोनों की नेताओं को बीजेपी की सरकार में भारत रत्न देने की काम हुआ है।

read more : Comedian Sunil Pal Video : ‘पब्लिसिटी के लिए ऐसा करना सही नहीं’..! पूनम की इस हरकत पर बोले कॉमेडियन सुनील पाल, वीडियो जारी कर कही ये बात 

लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने पर शिवराज सिंह का बयान

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा, आडवाणी जी एक व्यक्ति नहीं एक संस्था है। उन्होंने अपने जीवन का हर क्षण भारत माता के चरणों में समर्पित कर दिया है। पूरे देश को इस स्थान तक पहुंचने में उनका अतुलनीय योगदान है। पूरा देश प्रसन्न और गदगद है। आज उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया जा रहा है। आडवाणी जी का अभिनंदन और पीएम मोदी जी को हृदय से बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें