Sister-in-law married brother-in-law, then she did such an act,

भाभी ने देवर से की शादी, फिर उसने की ऐसी हरकत, जिस पर आपको भी नहीं होगा यकीन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 23, 2022/9:24 pm IST

wife murder : मरैना- मुरैना के जींगनी गांव में हत्या की घटना सामने आई है जहां पति ने अपनी पत्नी की ही हत्या कर दी है। पति की मौत के बाद महिला ने देवर से शादी की थी उसी देवर यानि दूसरा पति ने ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। वहीं हत्या करने का मामला जायदाद बताया जा रहा है। पति को जायदाद जाने का डर था जिस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस को सूचना मिलने पर तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

read more : BCCI: अब उम्र को छिपाकर धोखाधड़ी नहीं कर सकेंगे खिलाड़ी, इस अनोखे सॉफ्टवेयर से BCCI निकाल लेगा पूरी कुंडली 

wife murder : जानकारी के अनुसार महिला अपने पति के साथ गांव में रहती थी। दोनों की कोई संतान नहीं थी। महिला ससुराल की जमीन बेचकर अपने मायके जाना चाहती थी। इस बात की भनक जैसे ही उसके पति को लगी तो मौका देख पति ने चाकू से वार कर पत्नी की हत्या कर दी। महिला का मायका पश्चिम बंगाल में था और वह अपने मायके यानि पश्चिम बंगााल जाना चाहती थी।

यह भी पढ़ें : कुंवारी लड़की ने कहा- ‘मेरे अंडाणु को स्टोर कर लो, बच्चा नहीं चाहिए’, अस्पताल ने कहा- ‘पहले शादी का सर्टिफिकेट तो दिखाओ 

हादसे में पहले पति की मौत

wife murder : महिला की शादी लगभग 25 साल पहले हुई थी। पहला पति महिला को पश्चिम बंगाल से लाया था। लेकिन 11 साल पहले पहले पति की मौत हो गईं। महिला की कोई संतान न होने के कारण वह अकेली पड गई जिसके बाद महिला ने देवर से शादी कर ली। उसके बाद भी संतान नहीं थी। दूसरी शादी के बाद दोनों में जायदाद को लेकर अनबन होने लगी। वहीं देखते-देखते दूसरे पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। और आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi