Bear terror! Villagers who are constantly being hunted

नहीं थम रहा जंगली भालुओं का आतंक! लगातार शिकार हो रहे ग्रामीण, क्षेत्र में मचा हड़कंप

नहीं थम रहा जंगली भालुओं का आतंक! लगातार शिकार हो रहे ग्रामीण, क्षेत्र में मचा हड़कंप Bear terror! Villagers who are constantly being hunted

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 13, 2022/4:58 pm IST

Villagers who are constantly being hunted: पन्ना। पन्ना टाइगर रिजर्व अंतर्गत ग्रामीणों पर एक साथ 4 भालुओं ने हमला किया। दो महिलाओं की हालत बेहद ही नाजुक बताई जा रही है। जानकारी लगने के बाद मौके पर वन विभाग के आला अधिकारी पहुंचे। ग्रामीण घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चारो ओर घने जंगलों से घिरे पन्ना में अक्सर ही वन्यजीवों के द्वारा गांव में घुसने और हमला करने का मामले सामने आते रहते है। अभी कुछ समय पूर्व ही एक खूंखार भालू ने पति पत्नी पर हमला करके उन्हें बुरी तरह मार डाला था।

Read more: दो बच्चों की मां कर गई बोल्डनेस की सारी हदें पार, ब्रालेस लुक देख चकराया फैंस का दिमाग 

ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आज फिर पन्ना के इतिहास में पहली ऐसी घटना सामने आई जहां एक साथ 4 गुस्साये भालुओं ने ग्रामीणों पर जानलेवा हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया।

Villagers who are constantly being hunted: बता दें कि मामला पन्ना टाइगर रिजर्व के हिनोता क्षेत्र अंतर्गत लालमाटी खेत के पास लकड़ी बीन रहे गंगू कोंदर उम्र-20 वर्ष, गंगा कोंदर उम्र-38 वर्ष, मोहन कोंदर उम्र-22 वर्ष और लाडली कोंदर उम्र-45 वर्ष पर अचानक पेड़ के पीछे छिपे एक साथ 4 भालू आये और उन पर जानलेवा हमला कर दिया। चीखने चिल्लाने पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तहर भालुओं पर पत्थरों से हमला कर भगाया गया। और अनन-फ़ानन वन विभाग के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई।

Read more: शादी के बाद बॉलीवुड के ‘स्वीट कपल’ का पहला करवा चौथ, पर इस वजह से नहीं रखा व्रत 

जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम द्वारा तत्काल ही घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती कराया जहां मां और बेटी की हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी लगने के बाद जिला अस्पताल वन विभाग के आला अधिकारी पहुंचे और घायलों की हर संभव मदद करने की बात कही।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक