IBC24 public caravan begins

IBC24 जनकारवां का आगाज, इन मुद्दों को लेकर उज्जैन में हुई गरमागरम बहस, भाजपा-कांग्रेस और आप ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

IBC24 जनकारवां का आगाज, इन मुद्दों को लेकर उज्जैन में हुई गरमागरम बहस, भाजपा-कांग्रेस और आप ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 09:41 PM IST, Published Date : May 29, 2023/9:30 pm IST

उज्जैन । साल 2023 के अंत में राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाली है। जिसकी तैयारियां इन दिनों तेजी से चल रही है। भाजपा और कांग्रेस लगातार वोटर्स को अपने पाले में लाने का प्रयास कर रहे है। दोनों ही पार्टी के राष्ट्रीय नेता मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे है। चुनावी को लेकर राजनीतिक बयानबाजी और उठापटक शुरु हो गई है। जिसे ध्यान में रखते हुए IBC24 ने चुनाव स्पेशल Jankarwan कार्यक्रम की शुरुआत कर दी है। IBC24 ने Jankarwan की शुरुआत महाकाल की नगरी उज्जैन से की है।

यह भी पढ़े : CG: विशेष संरक्षित जनजातियों के संवर्धन की दिशा में भूपेश सरकार के बढ़ते कदम, अब बस्तर के युवाओं का हो रहा IIT, UPSC में चयन

IBC24 के विशेष कार्यक्रम Jankarwan में ढेर सारी मुद्दों पर भाजपा, कांग्रेस औऱ आप नेताओं के बीच बयानबाजी हुई। इस कड़ी में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा बीजेपी और कांग्रेस ये दोनों ही पार्टियां लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखती है। अगर हम 2018 के विधानसभा चुनाव के परिणा को देखे तो जनता ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार चुनी थी लेकिन बीजेपी के लोग विधायकों की खरीद-फरोख्त करके यहां अपनी सरकार बना ली। विधायकों की खरीद-फरोख्त और भ्रष्टाचार को रोकने के लिए आम आदमी पार्टी का जन्म हुआ है। आम आदमी पार्टी ही लोकतंत्री की रक्षा करेगी और आम जन के हितों की बात करेगी।

यह भी पढ़े : Old Pension Scheme : भूपेश सरकार ने संवारा सरकारी कर्मचारियों का भविष्य, पुरानी पेंशन योजना लागू करके दी बड़ी सौगात 

जिसके जवाब में बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा खरीद फरोख्त की बात करने वाली पार्टी शिश महल के बारें में बताएं। आम आदमी का शिश महल कैसे बना ये लोग आम जनता को बताएं। इनके दो मंत्री अंदर है। इसके बारें में कुछ बताने का कष्ट करें। ये खुद चोर है और हमको चोर बोल रही है। वीआईपी कल्चर के आप ने दिल्ली में सरकार बनाई लेकिन सरकार बनने के बाद ये सरकार जनता को ही लूट रही है।

https://www.youtube.com/live/eLPc06yralA?feature=share

 
Flowers