Bajrang Dal opposed the team of Brahmastra: जानें किसको लेकर हुआ विरोध

महाकाल के दर्शन करने पहुंची ब्रह्मास्त्र की टीम का विरोध, बिना दर्शन किए लौटे आलिया और रणबीर , जानें वजह

Bajrang Dal opposed the team of Brahmastra: महाकाल के दर्शन करने पहुंची ब्रह्मास्त्र की टीम का विरोध, बिना दर्शन किए लौटे आलिया और रणवीर, जानें वजह

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : September 7, 2022/10:15 am IST

Bajrang Dal opposed the team of Brahmastra: उज्जैन। इन दिनों बॉलीवुड स्टार रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र बहुत चर्चाओं में बनी हुई है। शादी के बाद आलिया और रणबीर कपूर एक साथ फिल्म में काम करते नज आएंगे। ये फिल्म इसलिए और खास है क्योंकि इस फिल्म के साथ बॉलीबुड अपना सिनेमा दिवस भी मना रहा है। तो वहीं फिल्म को हिट कराने के लिए फिल्म मेकर्स और सेलिब्रिटी जोरो-शोरो से प्रमोशन करने में जुटे हुए है। लेकिन उन्हें उज्जैन में प्रमोशन करना भारी पड़ गया।

ये भी पढ़ें- NEET Result 2022: मेडिकल स्टूडेंट का इंतजार खत्म, आज जारी होगा नीट यूजी का रिजल्ट, यहां जानें पूरी जानकारी

दर्शन करने पहुंची थी ब्रह्मास्त्र की टीम

Bajrang Dal opposed the team of Brahmastra: दरअसल, ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए मंगलवार को उज्जैन पहुंचे। इस दौरान शाम को रणबीर और आलिया महाकाल मंदिर के दर्शन के लिए पहुंचे, लेकिन वे यहां बाबा महाकाल के दर्शन नहीं कर पाए। ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के धाम में एक्टर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया। विरोध के चलते रणबीर और आलिया मंदिर नहीं पहुंच पाए। हालांकि भारी विरोध के बीच फ़िल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी और प्रोडक्शन टीम ने मंदिर के गर्भ गृह में दर्शन किया। रणबीर और आलिया को सुरक्षा के चलते इंदौर लौटना पड़ा।

ये भी पढ़ें- IPL खेल चुके इस क्रिकेटर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोप

विरोध के चलते नहीं कर पाए दर्शन

Bajrang Dal opposed the team of Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शाम 7 बजे महाकाल मंदिर में आने की भनक लगते ही हिंदू संगठन अलर्ट हो गए। शाम 4 बजे से मंदिर के बाहर वीआईपी प्रवेश द्वार के आसपास विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता एकत्रित होना शुरू हो गए। जिसके बाद जैसे ही प्रोडक्शन टीम और अधिकारियों की गाड़ी तय समय पर प्रवेश द्वार पर पहुंची, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शरू कर दी। काले झंडे दिखाये और प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारी और पुलिस के बीच जमकर बहसबाजी भी हुई। जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बाहर खदेड़ा। वहीं यह पूरा मामला मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया।

ये भी पढ़ें- Radhika Apte: बोल्ड सीन्स से जीता लाखों फैंस का दिल, शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- शादी में भूल गए थे….

11 साल पहले का वीडियो हुआ वायरल

Bajrang Dal opposed the team of Brahmastra: दरअसल, ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले रणबीर के एक पुराने इंटरव्यू की क्लिप वायरल हुई, जिसमें वे कह रहे हैं कि उन्हें बीफ (गोमांस) खाना बहुत पसंद है। हालांकि रणबीर ने ये इंटरव्यू 11 साल पहले यानी 2011 में दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था, ‘मुझे मटन, पाया, बीफ, रेड मीट बहुत पसंद है। मुझे बीफ खाना बहुत पसंद है।’ हालांकि ये भी दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है। इसी वीडियो के तहत बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कहना था कि रणबीर खुद बता चुके हैं कि उन्हें बीफ (गोमांस) पसंद है। ऐसे में बीफ खाने वालों को मंदिर में कैसे प्रवेश दिया जा रहा है, प्रशासन को जवाब देना होगा। पुलिसबल ने हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता के विरुद्ध कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें