Shivraj Cabinet Meeting Update

Shivraj Cabinet Meeting : कैबिनेट बैठक से पहले क्यों बरपा हंगामा? विपक्ष ने क्यों सरकार पर साधा निशाना?…

Shivraj Cabinet Meeting : सीएम शिवराज सिंह चौहान के चौथे शासन काल की आखिरी कैबिनेट बैठक 30 नवंबर को सुबह 11.15 बजे वल्लभ भवन में बुलाई गई है।

Edited By :   November 29, 2023 / 11:22 PM IST

भोपाल : Shivraj Cabinet Meeting : सीएम शिवराज सिंह चौहान के चौथे शासन काल की आखिरी कैबिनेट बैठक 30 नवंबर को सुबह 11.15 बजे वल्लभ भवन में बुलाई गई है। इसमें सभी मंत्रियों के साथ सीनियर अधिकारियों को भी बुलाया गया है। कैबिनट बैठक का कोई एजेंडा नहीं है। इसे लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े कर दिए हैं। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि ये बीजेपी की मतगणना में दबाव डालने की कोशिश है।

यह भी पढ़ें : Couple Dead Body Found in Hotel : होटल में मिली युवक और युवती की लाश, मौके पर पहुंची पुलिस 

भोपाल में कल शिवराज कैबिनेट की बैठक का आयोजन किया जाएगा। ये मौजूदा सरकार की आखिरी कैबिनेट बैठक होगी। बैठक का कोई एजेंडा नहीं होगा। बैठक में मुख्य सचिव को विदाई दी जा सकती है। इकबाल सिंह बैस का कार्यकाल 30 नवंबर को पूरा हो रहा है।

Shivraj Cabinet Meeting : कल होने वाली शिवराज कैबिनेट की बैठक को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, बिना एजेंडे की कैबिनेट बैठक एक साजिश है। चुनाव को प्रभावित करने की साजिश। यह बैठक अधिकारियों पर दवाब बनाने के लिए की जा रही है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers