Aditya Thackeray targeted the Shinde government

‘मैं आपको लिखित में दे रहा हूं कि आने वाले दिनों में राज्य सरकार गिर जाएगी’, आदित्य ठाकरे ने किया बड़ा दावा

Aditya Thackeray targeted the Shinde government : उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे सरकार गिरने की भविष्यवाणी कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 07:23 AM IST, Published Date : May 2, 2023/7:23 am IST

Aditya Thackeray targeted the Shinde government : मुंबई। महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गयी है। पूर्व मंत्री और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने एकनाथ शिंदे सरकार गिरने की भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने कहा, मैं आपको लिखित में दे रहा हूं कि आने वाले दिनों में राज्य सरकार गिर जाएगी। इससे पहले शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता और सांसद संजय राउत ने भी ऐसा ही दावा किया था।

read more : Delhi HC : बच्चों के पासपोर्ट से हट सकता है पिता का नाम, दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनाया अहम फैसला

Aditya Thackeray targeted the Shinde government : आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि बीते 10 से 15 सालों में मुंबई का महत्व कम करने की कोशिश की जा रही है। कृषि बाजार उत्पन्न समिति के नतीजे ये बताने के लिए काफी हैं कि महाराष्ट्र की जनता गद्दारों का साथ नहीं देगी। 70 फीसदी सीटों पर हमने जीत हासिल की है। उन्होंने बारसु रिफाइनरी के मुद्दे पर कहा कि विकास कार्यों को लेकर हमारा विरोध नहीं है, लेकिन स्थानीय लोगों की बात सुनी जानी चाहिए।

read more : MP Covid-19 : मध्यप्रदेश कोरोना अपडेट…! पिछले 24 घंटे में मिले 09 नए केस, संक्रमण दर में आई गिरावट 

Aditya Thackeray targeted the Shinde government : ठाकरे ने कहा, “मैं आपको लिखित में दे रहा हूं कि आने वाले दिनों में राज्य सरकार गिर जाएगी, कैबिनेट में कोई महिला मंत्री नहीं हैं और यह सरकार बिल्डरों और ठेकेदारों की है।” “केंद्र से सभी समर्थन गुजरात के लिए है। हमारे पास आज महाराष्ट्र दिवस और गुजरात दिवस है, लेकिन गुजरात में दो मुख्यमंत्री हैं जिनमें हमारे सीएम (एकनाथ शिंदे) भी शामिल हैं, सभी परियोजनाओं को गुजरात में स्थानांतरित कर दिया गया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें