Airplane was flying in the sky of Raipu | tackEmergency landing in Nagpur

रायपुर के आसमान में उड़ रहा था हवाई जहाज, पायलट को पड़ा दिल का दौरा, देखें फिर क्या हुआ

बिमान बांग्लादेश के विमान चालक को दिल का दौरा पड़ा, नागपुर में विमान आपात स्थिति में उतरा रायपुर के आसमान में उड़ रहा था हवाई जहाज, पायलट को पड़ा दिल का दौरा, नागपुर में आपात स्थिति में कराई गई लैंडिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 27, 2021/4:05 pm IST

Airplane was flying in the sky of Raipur

नागपुर, 27 अगस्त ।  बिमान बांग्लादेश के मस्कट से ढाका जा रहे एक विमान के चालक को शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद आपात स्थिति में विमान नागपुर में उतारना पड़ा। हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More News: प्यार बेजुबान होता है..पता ही नहीं चला कब प्यार में बदल गई दोस्ती…परिवार की सहमति से दोनों ने की शादी

अधिकारी ने बताया कि इस बोइंग विमान में 126 यात्री सवार थे। विमान को पूर्वाह्न 11 बजकर 40 मिनट पर आपात स्थिति में उतारा गया और विमान चालक को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Airplane was flying in the sky of Raipur

Read More News: बिजली कंपनी को फायदे में लाओ, नहीं तो निजीकरण हो जाए तो फिर कुछ मत कहना, बिजलीकर्मियों को उर्जा मंत्री की दो टूक

उन्होंने बताया कि जब विमान को आपात स्थिति में उतारने के लिए कोलकाता एटीसी से संपर्क किया गया, उस समय वह रायपुर के पास था, जिसके बाद उसे निकटतम नागपुर हवाईअड्डे पर उतरने की सलाह दी गई। बिमान बांग्लादेश ने हाल में भारत के लिए उड़ान सेवाओं को फिर से शुरू किया है। कोरोनो वायरस वैश्विक महामारी के कारण दोनों देशों के बीच हवाई यात्रा सेवा निलंबित थी।

 

 
Flowers