सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर फेंके गए अंडे और संतरे के छिलके, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज |

सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर फेंके गए अंडे और संतरे के छिलके, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर फेंके गए अंडे और संतरे के छिलके, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  April 16, 2024 / 10:57 AM IST, Published Date : April 16, 2024/10:57 am IST

ठाणे, 16 अप्रैल (भाषा) महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर अंडे, संतरे के छिलके और पानी फेंकने के आरोप में पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पनवेल तालुका पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना रविवार को हुई जब समाज सुधारक डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर, छत्रपति शाहू महाराज और महात्मा ज्योतिबा फुले की ‘जयंती’ के उपलक्ष्य पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

पुलिस ने 58 वर्षीय एक महिला की शिकायत के हवाले से बताया कि वहां एक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, लेकिन कुछ लोगों ने कथित तौर पर मंच पर अंडे, संतरे के छिलके और पानी फेंका।

अभी इस कृत्य का मकसद पता नहीं चल सका है।

शिकायत में दावा किया गया कि अज्ञात आरोपियों के इस कृत्य से न केवल लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची बल्कि उन महान हस्तियों का भी अपमान हुआ जिनके सम्मान में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सोमवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 295 (ए) और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज किया।

भाषा प्रीति अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)