मस्जिदों से नहीं हटाए लाउडस्पीकर तो बाहर बजेगा हनुमान चालीसा; ठाकरे ने दी धमकी |

मस्जिदों से नहीं हटाए लाउडस्पीकर तो बाहर बजेगा हनुमान चालीसा; ठाकरे ने दी धमकी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए राज ठाकरे ने कहा कि सीएम ने चुनावों के दौरान जिन ताकतों का विरोध किया था, उन्हीं के साथ गठबंधन कर सरकार चला रहे हैं। If loudspeakers are not removed from mosques, then Hanuman Chalisa will play outside; Raj Thackeray

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 3, 2022/3:47 pm IST

मुंबई। loudspeakers removed from mosques: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने शनिवार को राज्य सरकार से मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग की, मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कहा, “मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी अधिक मात्रा में क्यों बजाए जाते हैं? अगर इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर अधिक मात्रा में हनुमान चालीसा के स्पीकर बजने लगेंगे।” उन्होंने कहा, “मैं प्रार्थना या किसी विशेष धर्म के खिलाफ नहीं हूं। मुझे अपने धर्म पर गर्व है।”

read more: सेंसेक्स की शीर्ष 10 कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 2.61 लाख करोड़ रुपये बढ़ा

loudspeakers removed from mosques: राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर हमला हुए कहा कि सीएम ने चुनावों के दौरान जिन लोगों का विरोध किया था, उन्हीं के साथ गठबंधन कर सरकार चला रहे हैं। राज ठाकरे ने कहा कि पीएम मोदी ने देवेंद्र फडणवीस को हमेशा मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया था और उद्धव ने कभी एक शब्द नहीं कहा। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद ही उन्हें सीएम बनने और विपक्षी दलों के साथ गठबंधन करने का विचार आया।

read more: Chaitra Navratri 2022 : चैत्र नवरात्रि के दूसरे दिन होती है माता ब्रह्मचारिणी की पूजा | Live Darshan

राज ठाकरे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) पर भी हमला किया। राज ठाकरे ने राकांपा पर गठन के बाद से ही राज्य में जाति आधारित नफरत फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “आज लोग राज्य में जाति के मुद्दों पर लड़ रहे हैं। हम कब इससे बाहर निकलेंगे और हिंदू बनेंगे?”