महाराष्ट्र: चोरी कर भागने की फिराक में थे आरोपी, ट्रेन से तीनों को पकड़ा गया |

महाराष्ट्र: चोरी कर भागने की फिराक में थे आरोपी, ट्रेन से तीनों को पकड़ा गया

महाराष्ट्र: चोरी कर भागने की फिराक में थे आरोपी, ट्रेन से तीनों को पकड़ा गया

:   Modified Date:  March 15, 2024 / 12:23 PM IST, Published Date : March 15, 2024/12:23 pm IST

पालघर, 15 मार्च (भाषा) महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक घर से लगभग 7.5 लाख रुपये के आभूषण और नकदी चुराने के आरोप में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है।

एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे ट्रेन से कहीं दूर भागने की फिराक में थे।

मानिकपुर पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राजू माने ने बताया कि सात मार्च को वसई में एक घर में चोरी हुई थी। घटना के समय परिवार के सभी सदस्य कहीं बाहर गए हुए थे। लौट कर उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके घर से लगभग 7.5 लाख रुपये के आभूषण और नकदी चोरी किए गए हैं। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की।

अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज, खुफिया जानकारी और तकनीकी जानकारी की मदद से पुलिस ने अपराध में शामिल तीन लोगों की पहचान की और उन्हें बुधवार को नासिक में गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने कहा कि चोरी किए गए पूरे आभूषण और नकदी आरोपियों से बरामद कर ली गई है। चोरों की पहचान 33 वर्षीय राकेश कुमार उर्फ चक्की रामराज यादव, 37 वर्षीय मोहम्मद सईद शन्नू गरीबुल्ला खान और 27 वर्षीय लालकेसर उर्फ बच्चा ददन राय के रूप में हुई है।

यादव और खान मुंबई के निवासी हैं जबकि राय वसई के फदरवाड़ी इलाके का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि मुंबई के गोरेगांव पुलिस थाने में दर्ज कई मामलों में भी तीनों का नाम शामिल है।

भाषा प्रीति मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)