महाराष्ट्र में बर्खास्त पुलिस कर्मी ने लड़की को बंधक बनाया, गोली चलाई |

महाराष्ट्र में बर्खास्त पुलिस कर्मी ने लड़की को बंधक बनाया, गोली चलाई

महाराष्ट्र में बर्खास्त पुलिस कर्मी ने लड़की को बंधक बनाया, गोली चलाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 7, 2021/6:51 pm IST

पुणे, सात अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में बर्खास्त सहायक पुलिस निरीक्षक ने बृहस्पतिवार को एक घर में एक लड़की को बंधक बना लिया और एक वरिष्ठ अधिकारी पर गोली चला दी। हालांकि उस पर काबू पा लिया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ है और लड़की को बचा लिया गया है और वह सुरक्षित है।

अहमदनगर के जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनोज पाटिल ने बताया कि यह घटना राहुरी शहर से पांच किलोमीटर दूर दिगराज गांव की है। उन्होंने बताया कि आरोपी सुनील लोखंडे का लड़की की मां से कोई विवाद था। एसपी ने बताया, “वह आज सुबह महिला के घर में घुस गया और लड़की को बंधक बना लिया। पुलिस उपाधीक्षक संदीप मित्के, वरिष्ठ निरीक्षक राजेंद्र इंगले व अन्य ने मौके पर पहुंचकर उसे समझाने की कोशिश की।”

पाटिल ने बताया कि मित्के अंदर गए तो लोखंडे ने उनपर बंदूक तान दी। ‘मित्के ने बंदूक की नाल को पकड़ने की कोशिश की और हाथापाई हो गई जिस दौरान लोखंडे ने गोली चला दी। मित्के को गोली नहीं लगी।”

अन्य ने जल्द ही लोखंडे पर काबू पा लिया और लड़की को छुड़ा लिया। निरीक्षक इंगले ने बताया कि उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि लोखंडे को 2012 में जबरन वसूली के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और बाद में पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था।

भाषा

नोमान पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)