Man arrested for sexually abusing minor girl in Mumbai

15 वर्षीय छात्रा पर गलत निगाह रखता था स्कूल का कर्मचारी, एक दिन अकेला पाकर….

दक्षिण मुंबई स्थित एक स्कूल परिसर में नाबालिग लड़की का पीछा करने और उसका यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने स्कूल के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 11, 2022/4:00 pm IST

girl students asexually abused: मुंबई, 11 सितंबर । दक्षिण मुंबई स्थित एक स्कूल परिसर में नाबालिग लड़की का पीछा करने और उसका यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस ने स्कूल के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह मामला प्रकाश में तब आया जब 15 साल की छात्रा के माता-पिता ने उसके व्यवहार में बदलाव देखा और गामदेवी स्थित स्कूल से संपर्क किया जहां वह पढ़ती है। अधिकारी ने कहा कि पांच सितंबर को स्कूल के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी ने लड़की को अकेला पाकर गलत तरीके से कथित तौर पर स्पर्श किया।

read more: ऑस्कर विनर ए आर रहमान से जुड़ी खास बातें… जानें पूरी खबर

उन्होंने बताया कि इसके बाद से 28 वर्षीय आरोपी स्कूल नहीं आया। उन्होंने कहा कि स्कूल ने इस संबंध में गामदेवी पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है।

girl students asexually abused: अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने स्कूल परिसर में कथित तौर पर कई बार छात्रा को परेशान किया था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने छात्रा के मोबाइल फोन पर वीडियो कॉल भी किया था।

read more: प्रदेश में जल्द होगी “पिंक अभियान” की शुरूआत, महिलाओं की मिलेगी ये खास सुविधा

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ शुक्रवार को भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून (पॉक्सो) और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और अदालत में पेश किया। उन्होंने बताया कि अदालत ने उसे 14 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

 

 
Flowers