बागी विधायकों के मुंबई पहुंचने की जानकारी नहीं : पुलिस |

बागी विधायकों के मुंबई पहुंचने की जानकारी नहीं : पुलिस

बागी विधायकों के मुंबई पहुंचने की जानकारी नहीं : पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 26, 2022/6:33 pm IST

मुंबई, 26 जून (भाषा) मुंबई पुलिस को इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि शिवसेना के बागी विधायक असम के गुवाहाटी से मुंबई कब पहुंचेंगे, लेकिन हवाई अड्डों को अलर्ट करने सहित विभिन्न तैयारियां जारी हैं। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बड़ी संख्या में विधायकों ने 21 जून को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ बगावत कर दी और पहले पड़ोसी राज्य गुजरात के सूरत और फिर असम चले गए थे। दोनों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने हवाई अड्डों को अलर्ट कर दिया है और कर्मियों को तैनात कर दिया है। हमें नहीं पता कि ये विधायक कब यहां आएंगे। विधायकों ने वहां (गुवाहाटी) होटल प्रबंधन से अपने ठहरने की अवधि 28 जून तक बढ़ाने को कहा है।’’

इस बीच, ठाकरे के प्रति वफादार शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राज्य के कई हिस्सों में रैलियां और विरोध प्रदर्शन किए। अधिकारियों ने कहा कि शिवसेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने उस्मानाबाद के विधायक बालाजी कल्याणकर के घर पर हमला करने की कोशिश की।

वहीं, शिंदे के समर्थन में भी रैली आयोजित की गई। ठाणे और पालघर तथा रायगढ़ के आसपास के इलाकों में शिंदे के समर्थकों ने प्रदर्शन किया।

भाषा आशीष दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)