अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलें |

अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलें

अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर अटकलें

:   Modified Date:  March 15, 2024 / 08:26 PM IST, Published Date : March 15, 2024/8:26 pm IST

मुंबई, 15 मार्च (भाषा) अभिनेता अमिताभ बच्चन के पैर में खून का थक्का जमने या धमनी अवरुद्ध होने के कारण एंजियोप्लास्टी किए जाने से जुड़ी कुछ खबरें मीडिया में आने के बाद शुक्रवार को उनके शुभचिंतकों व प्रशंसकों ने सोशल मीडिया मंचों पर चिंता व्यक्त की।

बताया जाता है कि 81 वर्षीय अभिनेता को शुक्रवार की सुबह कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और फिर छुट्टी दे दी गई थी। अस्पताल या उनके कार्यालय की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

जैसे-जैसे अटकलें तेज हुईं, विभिन्न मीडिया संस्थानों की तरफ से अलग-अलग स्रोतों के हवाले से बच्चन के स्वास्थ्य के बारे में अलग-अलग जानकारी आने लगी।

खबरों को हालांकि स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया जा सका, लेकिन ‘एक्स’ पर दिन भर ‘अमिताभ बच्चन’ और ‘कोकिलाबेन अस्पताल’ टॉप ट्रेंड में रहे।

दोपहर में खबरें आनी शुरू हुईं जिनमें कहा गया कि वह नियमित जांच के लिए कोकिलाबेन अस्पताल गए थे। अन्य खबरों में कहा गया कि उन्हें एंजियोप्लास्टी-अवरुद्ध धमनियों और रक्त वाहिकाओं को खोलने के लिए एक प्रक्रिया- के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, ताकि उनके पैर में ‘ब्लॉकेज’ को दूर किया जा सके।

अभिनेता ने शुक्रवार को दोपहर में ‘एक्स’ पर एक संदेश पोस्ट किया था, जिसने रहस्य को और बढ़ा दिया। उन्होंने कहा, “टी 4950 – सदैव कृतज्ञता में।”

एक घंटे बाद, उन्होंने ‘स्ट्रीट प्रीमियर लीग’ के लिए बेटे अभिषेक की ‘माझी मुंबई’ टीम पर एक प्रचार वीडियो डाला।

पिता और पुत्र की बृहस्पतिवार रात दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) मैच के दौरान तस्वीरें खींची गई थी।

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा, “अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

कई अन्य लोगों ने लिखा, ‘‘आप जल्दी ठीक हो जाएं’’ और वे उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।

भाषा

प्रशांत पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)