Ranveer Singh's nude photoshoot

Year Ender 2022 : साल 2022 में रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने देशभर में मचाया था बवाल, जेल जाते जाते बचे थे अभिनेता

In the year 2022, Ranveer Singh's nude photoshoot created a ruckus across the country : जेल जाते जाते बचे थे अभिनेता

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2022 / 05:16 PM IST, Published Date : December 31, 2022/5:16 pm IST

Ranveer Singh’s nude photoshoot ; मुंबई ; साल 2022 के जाने में महज कुछ ही घंटे बचे है। 2022 काफी लोगों के लिए अच्छा रहा तो वही कुछ के लिए बहुत बुरा भी रहा। इस साल किसी की किस्मत चमकी तो किसी की नहीं। फिर चाहे वो आम जनता हो बॉलीवुड स्टार्स, क्रिकेटर या फिर कोई और, हर किसी के लिए ये साल सिर्फ एक ही चजी छोड़ के जा रहा है वो है यादे। आज हम आपको 2022 के ऐसी बड़ी खबर के बारे में बताने जा रहे है। जिसने देश भर में बवाल मचाया। ऐसी ही एक खबर है बॉलीवुड के हैंडसम हल्क रणवीर सिंह की, रणवीर ने इस साल एक न्यूड फोटोशूट करवाया है। जिसकी फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई।

Ranveer singh

यह भी पढ़े :इन छ: राशियों पर बरसेगी शनि की कृपा, साल के अंतिम शनिवार को करें ये काम, नए साल में हो जाएंगे मालामाल

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट ने मचाया बवाल

Ranveer Singh’s nude photoshoot ; आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया था, जिसमें वह बिना कपड़ों के थे..उनकी तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल होने लगीं, जिसके बाद कई लोगों ने उनके खिलाफ महिलाओं की भावनाएं आहत करने और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई..रणवीर सिंह का ये न्यूड फोटोशूट काफी सुर्खियों में रहा था..एक्टर ने अपने खिलाफ दर्ज केस की सुनवाई में कहा था कि उन्होंने सामान्य फोटोशूट की तरह ये फोटोशूट करवाया था.. उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि इससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है।

Ranveer Singh

यह भी पढ़े : सामने आई कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेडिंग डेट, यहां होगी ग्रैंड वेडिंग

एक्टर को बॉयकॉट करने की भी उठी थी मांग

Ranveer Singh’s nude photoshoot ; बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली थी। इन तस्वीरों की वजह से लोगो ने एक्टर को बॉयकॉट करने की भी मांग की थी। बता दें कि अभिनेता के फोटोशूट को लेकर दो पक्ष बट गए थे, एक जो उनका सपोर्ट कर रहा था तो दूसरा वे जो उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे था। लेकिन वक़्त के साथ सब ठीक हो गया।

 
Flowers