New Year Party Look

New Year Party Look: न्यू ईयर पार्टी में करें ये छोटा सा काम, लोग कहेंगे- सो ब्यूटीफुल,सो एलिगेंट जस्ट लुकिंग लाइक Wow

New Year Party Look न्यू ईयर पार्टी में चाहती हैं ब्यूटीफुल लुक? फॉलो करें ये मेकअप स्टेप्स, लगेंगी खूबसूरत

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 02:41 PM IST, Published Date : December 31, 2023/2:40 pm IST

New Year Party Look: आज साल 2023 का आखिरी दिन है। कल 2024 का आगाज होने जा रहा है। नई उम्मीदें और खुशियां लेकर आने वाले नए साल के लिए हम सभी तैयार है। नए साल का स्वागत करने के लिए बड़े बड़े आयोजन किए जा रहे है। अगर आप भी साल की आखिरी नाइट सेलिब्रेट करने जा रहे है तो सबसे अलग दिखना तो बनता है।

New Year Party Look: जाहिर सी बात है अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अपने अपने लिए ड्रेस, फुटवियर, ज्वेलरी सब कुछ डिसाइड कर ली होगी। लेकिन अपने मेकअप को लेकर अगर अभी भी आप सोच रही हैं तो आज हम आपकी थोड़ी सी मदद कर देते हैं। पहले आज हम आपको स्टेप बाय स्टेप यह बताते हैं कि आप किस तरह से न्यू ईयर पार्टी के लिए खुद को तैयार कर सकती हैं और ब्यूटीफुल मेकअप अपने हाथों से कर सकती हैं।

मॉइश्चराइज

New Year Party Look: सबसे पहले आपको अपनी स्किन पर मॉइश्चराइजर लगाना होगा। इसके लिए आप अपनी डेली मॉइश्चराइजिंग क्रीम का इस्तेमाल कर सकते हैं। मॉइश्चराइजर लगाने से मेकअप में क्रैक नजर नहीं आते हैं और यह स्मूद नजर आता है।

प्राइमर

New Year Party Look: प्राइमरी एक ऐसी चीज है जो हमारे मेकअप को सेट करने का काम करता है। इसकी वजह से स्किन सॉफ्ट बनी रहती है और मेकअप ज्यादा वक्त तक टिका रहता है। इसे हम किसी पेंटिंग के कैनवास की तरह समझ सकते हैं।

कंसीलर

New Year Party Look: ये मेकअप का एक ऐसा हिस्सा है जो हमारे चेहरे के सारे दाग धब्बों को हटाने और छुपाने का काम करता है। गालों पर या फिर आंखों के नीचे अगर कोई दाग धब्बे हो रहे हैं तो कंसीलर का इस्तेमाल कर उन्हें आसानी से गायब किया जा सकता है। अगर आपकी स्किन में किसी भी तरह का दाग धब्बा नहीं है और यह क्लीन है तो आप बिना कंसीलर का इस्तेमाल किया भी आगे का मेकअप कर सकती हैं।

फाउंडेशन

New Year Party Look: फाउंडेशन मेकअप का सबसे जरूरी हिस्सा होता है जो हमारी स्किन टोन को प्रॉपर बनाने में मददगार होता है। आपकी स्किन जिस रंग की है आपको उसी टोन का फाउंडेशन लेना चाहिए क्योंकि यह आपको खूबसूरत बनाने का काम करता है। आप आसानी से ब्यूटी ब्लेंडर की मदद से इसे अपने पूरे चेहरे पर अच्छी तरह से लगा सकती हैं। याद रखें कि आपको अपने चेहरे के साथ-साथ गर्दन पर भी यह सारी चीज अप्लाई करनी है।

आई शैडो

New Year Party Look: आप जिस तरह की ड्रेस पहन रही है उसके हिसाब से अपनी आंखों पर लगाने के लिए आईशैडो का चुनाव कर सकती हैं। अगर ज्यादा कंफ्यूजन है तो न्यूड आई शेड या फिर ब्राउन का चुनाव भी किया जा सकता है।

लाइनर

New Year Party Look: आईशैडो से अपनी आंखों का अच्छी तरह से सजाने के बाद आपको इन पर लाइनर लगाना है। लाइनर को आप अपनी पसंद के मुताबिक रख सकती हैं पतला, मोटा, कर्वी आप जैसा चाहें वैसा लुक क्रिएट कर सकती हैं। लाइनर के बाद आप मस्कारा से आई मेकअप को परफेक्ट लुक दे सकते हैं।

ब्लश और हाईलाइटर

New Year Party Look: ब्लश का इस्तेमाल गालों पर किया जाता है ताकि वह थोड़े गुलाबी नजर आए। हाइलाइटर चेहरे के उन हिस्सों पर लगाते हैं जिन्हें आप हाईलाइट करना चाहती हैं यानी कि दिखाना चाहती हैं। आप इसे नोज, चीन और फोरहेड पर लगा सकती हैं।

लिपस्टिक

New Year Party Look: सबसे आखिर में आपको अपनी पसंदीदा रंग की लिपस्टिक अप्लाई करनी है। अगर आपको तड़क-भड़क पसंद नहीं है और आप नेचुरल लुक चाहती हैं तो न्यूड लिपस्टिक का चुनाव किया जा सकता है।

फिक्सर

New Year Party Look: यह कुछ ऐसे आसान मेकअप टिप्स है जिसकी मदद से आप घर पर ही स्टाइलिश और ब्यूटीफुल लुक क्रिएट कर सकती हैं। यह सारी स्टेप सप्लाई करने के बाद सबसे आखिर में आपको अपने मेकअप को फिक्स करने के लिए मेकअप फिक्सर का इस्तेमाल करना चाहिए। इससे आपका मेकअप लंबे समय तक टिका रहेगा।

ये भी पढ़ें- Vidisha News: परेशान चाचा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भतीजी ने लगाया था ऐसा आरोप

ये भी पढ़ें- Gorakhpur News: बदमाशों पर साल की आखिरी रात पड़ी भारी, देर रात हुई गोलियों की बरसात, दो गिरफ्तार 1 फरार

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें