Dhirendra Shastri bole Baap ko Baap Kehna Andh Vishwas Nahi

‘अपने बाप को बाप कहना अंधविश्वास नहीं है’ जानिए बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने क्यों कही ये बातें

बाप को बाप कहना अंधविश्वास नहीं है, अपने इश्वरीय सत्ता का प्रचार करना अंधविश्वास नहीं है! Baap ko Baap Kehna Andh Vishwas Nahi

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 09:44 PM IST, Published Date : January 23, 2023/9:40 pm IST

रायपुर: Baap ko Baap Kehna Andh Vishwas Nahi बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का प्रवचन का आज आखिरी दिन था। 7 दिनों तक चले प्रवचन के दौरान उन्होंने अपने दिव्य दरबार से कई लोगों की समस्याओं का समाधान किया, तो वहीं बिलासपुर में सुल्ताना का उन्होंने घर वापसी कराया। सुल्ताना का सनातन धर्म में आने के बाद सुभी नामकरण किया गया है। लेकिन इन सब के बीच पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर कई आरोप भी लग रहे हैं। इन आरोपों को लेकर IBC24 के मैनेजिंग एडिटर परिवेश वात्स्यायन ने सीधा सवाल धीरेंद्र शास्त्री से किया, जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया।

Read More: बजार में धूम मचाने आ रही है होंडा की ये पॉपुलर सेडान, इस दिन होगी लॉन्च, कीमत और फीचर्स जानें यहां 

Baap ko Baap Kehna Andh Vishwas Nahi इंटरव्यू के दौरान जब बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री से IBC24 के मैनेजिंग एडिटर परिवेश वात्स्यायन ने पूछा कि ये चमत्कार क्या चल रहा है?

Read More: शादी के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी की पहली तस्वीर वायरल, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज… 

इस सवाल के जवाब में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बाप को बाप कहना अंधविश्वास नहीं है, अपने इश्वरीय सत्ता का प्रचार करना अंधविश्वास नहीं है। सनातन और अपने धर्म का प्रचार करना अंधविश्वास नहीं है। ऋषिमुनियों की परंपराओं का प्रचार करना अंधविश्वास नहीं है। अंध विश्वास तो वो है जिसके बारे में आप जानते नहीं और आप विश्वास करने लगते हैं।

Read More: गलती से दूसरे खाते में ट्रांसफर हो गया पैसा, तो ऐसे मिलेगा वापस, GPay, Phonepe यूजर्स जरूर पढ़ें ये खबर

उन्होंने हनुमान चालिस की चौपाई ”कवन सो काज कठिन जग माहीं। जो नहिं होइ तात तुम्ह पाहीं॥ राम काज लगि तव अवतारा। सुनतहिं भयउ पर्बताकारा॥3॥’ सुनाते हुए कहा कि इस आधार पर हमने लोगों को जगाने का काम किया और उसी का ये परिणाम है कि हमें जो गुरुकृपा प्राप्त है बस उसी का हम प्रचार करते हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक