these zodiac signs will face big loss by budh gochar

Budh Gochar 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध बदलने वाले हैं अपनी चाल, इन चार राशि वालों की बढ़ेगी मुश्किलें, होगा बड़ा नुकसान

Budh Gochar 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध 07 फरवरी 2023 को मकर राशि में गोचर करने जा रहे हैं। वैदिक ज्योतिष के अनुसार, बुध का गोचर बहुत ही

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 07:25 PM IST, Published Date : February 4, 2023/7:25 pm IST

नई दिल्ली : Budh Gochar 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध 07 फरवरी 2023 को मकर राशि में गोचर करने जा रहे हैं। वैदिक ज्योतिष के अनुसार, बुध का गोचर बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। बुध की उच्च राशि कन्या है और नीच राशि मीन है। वैसे तो बुध का गोचर किसी के भी बिगड़े काम बना सकता है। लेकिन गोचर कुछ राशियों के लिए नकारात्मक प्रभाव भी लेकर आता है।

यह भी पढ़ें : Agniveer Recruitment: भारतीय सेना ने बदली अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया, उम्मीदवारों को पहले करना होगा ये काम 

बुध के इस गोचर से इन राशियों की बढ़ेगी मुश्किलें

मिथुन

Budh Gochar 2023: इस समय आपको मिथुन राशि के जातकों को सेहत का ख्याल रखना होगा। अपनी वाणी पर संयम रखें वरना परिवार के लोगों के साथ नोंक-झोंक हो सकती है। इस समय आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। किसी पर भी भरोसा न करे। दांपत्य जीवन में तनाव आ सकता है। धन की हानि भी हो सकती है।

कर्क

इस गोचर के दौरान आप अपने कार्यस्थल पर दबाव का अनुभव कर सकते हैं। तनाव दूर करने के लिए आपको आराम करने की सलाह दी जाती है। कुछ कार्यों में देरी होने की वजह से परेशान रहेंगे। लेकिन आपको मजबूत और लगातार मेहनत करने की जरूरत है। इस राशि के जातकों को सतर्क रहने की जरूरत है। धन हानि के योग हैं. किसी को पैसे उधार देने से बचें। सोच-समझकर धन खर्च करें। नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में बदलाव हो सकता है।

यह भी पढ़ें : अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुंचा बाघ, श्मशान में ही लाश छोड़कर भागे ग्रामीण और परिजन

सिंह

Budh Gochar 2023: कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से तकरार हो सकती है। सेहत का सबसे ज्यादा ध्यान रखना होगा। आलस्य को त्यागकर अगर समय पर व्यायाम करें तो मन में प्रसन्नता रहेगी। इस गोचर काल में विदेश जाकर शोध करने की इच्छा रख रहे जातकों को सफलता मिलेगी। इस समय मित्रों की अधिकता होगी इसलिए समय बर्बादी से बचना होगा। व्यापार से जुड़े जातकों को बढ़िया मुनाफा होगा।

मकर

बुध के इस गोचर से आपके कामों में कुछ देरी हो सकती है। इस समय आपकी वाणी में थोड़ा कड़वापन आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। इस समय वैवाहिक जीवन सुखमय रहने के आसार है। आप अपने परिवार के लिए अच्छा समय निकाल पाएंगे। इस समय अगर आप साझेदारी में कोई काम शुरू करना चाह रहे हैं तो आपके लिए अच्छा समय है। आपको इस दौरान भाग्य का साथ मिलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers