Variyan Yoga/Surya Gochar

सूर्य की तरह चमकेगा इन पांच राशि वालों का भाग्य, पैसों के साथ होगी खुशियों की बरसात

Sunday Rashifal : आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और रविवार का दिन है। एकादशी तिथि आज रात 9 बजकर 29 मिनट तक रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2023 / 07:04 AM IST, Published Date : September 10, 2023/7:04 am IST

नई दिल्ली : Sunday Rashifal : आज भाद्रपद कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और रविवार का दिन है। एकादशी तिथि आज रात 9 बजकर 29 मिनट तक रहेगी। आज रात 11 बजकर 19 मिनट तक वरीयान योग रहेगा। साथ ही आज शाम 5 बजकर 6 मिनट तक पुनर्वसु नक्षत्र रहेगा। वहीं आज जया एकादशी का व्रत भी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : CG Weather Update : प्रदेश के इन जिलों में होगी बारिश, यहां बढ़ेगा तापमान, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

इन पांच राशि वालों का भाग्य

मेष राशि

Sunday Rashifal : आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। आज आपका काम आसानी से पूरा होगा। किसी काम को पूरा करने या किसी योजना की शुरुआत करने के लिए आज का दिन बढ़िया है। आप जीवनसाथी के साथ किसी वैवाहिक उत्सव में शामिल होंगे। पारिवारिक सुख शांति बनी रहेगी। आज किसी मित्र से हुई गलतफहमी को बात करके दूर करेंगे। आज घर की कुछ नई जिम्मेदारियां आ सकती हैं, जिसे आप अच्छे से निभाएंगे । इस राशि के विवाहित लोगों के लिए आज का दिन ठीक है । जीवनसाथी को खुश करने के लिए नई गाड़ी गिफ्ट कर सकते हैं।

शुभ रंग- पिच
शुभ अंक- 7

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आज आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत है, नहीं तो कुछ लोग आपकी बातों का विरोध कर सकते हैं। आज काम से छुटकारा पाकर बच्चों के साथ समय बिताएंगे। इस राशि के कर्मचारियों को आज ऑफिस में बॉस से वाहवाही मिल सकती है। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन ठीक रहेगा। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा है, कहीं घूमने जाएंगे। आज आप किसी जरूरतमंद की मदद के लिए आगे आएंगे।

शुभ रंग- गोल्डन
शुभ अंक- 3

यह भी पढ़ें : Chhattisgarhiya Olympics 2023 : छत्तीसगढ़िया ओलंपिक आज से संभाग स्तर पर, 16 पारम्परिक खेलों का होगा आयोजन 

मिथुन राशि

Sunday Rashifal : आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है। इस राशि के सरकारी एग्जाम की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स को सफलता मिलने के योग बने हुए हैं। आज आप जहां जरूरत लगे, वहां समझौता करने के लिए तैयार रहेंगे। आप अपनी योग्यता से अपने परिवार का नाम रोशन करेंगे। आज के दिन कोई करीबी खुशियों को दोगुना कर देगा। लवमेट के साथ लॉग ड्राइव पर जाने का प्लान कैंसिल करना पद सकता है। नवविवाहित दंपत्ति के बीच मीठी नोकझोक होगी, इससे रिश्ते में और मधुरता आएगी।

शुभ रंग- सिल्वर
शुभ अंक- 7

कर्क राशि

आज आपका दिन नई उमंगो से भरा रहेगा। आप जितनी मेहनत करेंगे उसके अनुकूल आपको लाभ मिलेगा। आपके संतान की सफलता पर बाधाइयां देने लोग, आपके घर आएंगे। अगर काफी दिनों से आपका पैसा रुका है तो आज मिल जायेगा। आज आपके दैनिक कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे। आज घर में आप स्वादिष्ट भोजन का आन्नद उठाएंगे। आज आप दोस्तों के साथ खुशमिजाज और दोस्ताना स्वभाव रखेंगे। आज आपके पड़ोसी आपके कार्यों के लिए आपकी तारीफ करेंगे । आपके बच्चे बिजनेस में पूरा स्पोर्ट करेंगे। पुराने मित्रों के साथ अच्छा दिन बितेगा।

शुभ रंग- सफेद
शुभ अंक- 8

यह भी पढ़ें : Outsourced Workers Strike : जनता और सरकार की बढ़ेगी मुश्किलें, आज से हड़ताल पर जाएंगे प्रदेश भर के 1 लाख से ज्यादा आउटसोर्स कर्मचारी 

सिंह राशि

Sunday Rashifal : आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा। इस राशि के लोगों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है। साथ ही रिश्तेदारों के साथ अपने रिश्तों को फिर तरोताजा करने का दिन है। आज दफ्तर में मशीनों की खराबी परेशानी का सबब बन सकती है। अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे, तो वह आपका पीछा नहीं छोड़ेगी, बेहतर हैं उसको उसी टाइम सॉल्व करें। आज अचानक आपको खुशखबरी मिलने के आसार नजर आ रहे है, जो आपके और परिवार के जीवन में खुशियां भर देगा। परिवार के साथ रात को बाहर डिनर का प्लान बना सकते हो।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें