gochar-of-shukra-will-be-good-for-these-rashi-people

शुक्र ग्रह का जल्द होने वाला है गोचर, बदल जाएगी इन राशि वालों की किस्मत, मिलेगा बेहिसाब पैसा और मन चाहा प्यार

शुक्र ग्रह 7 अगस्त 2022 की सुबह करीब 5 बजे कर्क राशि में प्रवेश में करने वाले हैं और 31 अगस्त तक कर्क राशि में ही रहेंगे उसके बाद सिंह राशि में प्रवेश में करेंगे। तब तक जो समय होगा वह इन 5 राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहेगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:47 AM IST, Published Date : August 5, 2022/8:22 am IST

Gochar of Shukra 2022: शुक्र ग्रह को ज्योतिष के अनुसार शुक्र ग्रह को प्रेम, रोमांस, सुख-सुविधाओं, वैभव, वैवाहिक सुख, सौंदर्य, कला का कारक माना जाता है। यदि जातक के कुंडली में शुक्र की स्थिति मजबूत हो तो वह काफी लग्‍जरी लाइफ का आनंद उठाता है। वहीं, शुक्र का गोचर सभी राशियों के जातकों पर अपना प्रभाव डालती है। एक बार ऐसी स्थिति फिर से निर्मित होने वाली है। जिसमें शुक्र ग्रह अपनी राशि बदलने जा रही है। शुक्र ग्रह 7 अगस्त 2022 की सुबह करीब 5 बजे कर्क राशि में प्रवेश में करने वाले हैं और 31 अगस्त तक कर्क राशि में ही रहेंगे उसके बाद सिंह राशि में प्रवेश में करेंगे। तब तक जो समय होगा वह इन 5 राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहेगा।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़ें : चॉकलेट का लालच देकर 10 साल की बच्ची से किया रेप, अब 12 साल तक खाएगा जेल की हवा 

शुक्र का गोचर चमका देगा इन राशि वालों की किस्मत

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर शुभ रहेगा। उन्‍हें करियर में जबरदस्‍त लाभ हो सकता है। प्रमोशन, वेतन वृद्धि होने के पूरे योग हैं। इसके अलावा आपके काम की तारीफ आपके उत्‍साह को दोगुना कर देगी।

वृषभ: शुक्र का गोचर वृष राशि वालों को बड़ी सौगात दे सकता है। उन्‍हें नई जॉब का ऑफर मिलेगा, वहीं जो लोग नौकरी नहीं बदल रहे हैं उन्‍हें प्रमोशन मिलने की पूरी संभावना है। व्‍यापारियों का काम बढ़ेगा, आय बढ़ेगी, मैरिड लाइफ में खुशहाली रहेगी।

मिथुन: मिथुन राशि के लोगों को शुक्र का राशि परिवर्तन बड़ा लाभ देगा। इनके लिए यह समय खासतौर पर प्‍यार के मामले में अच्‍छा रहेगा। पार्टनर मिल सकता है, शादी तय हो सकती है, कामों के शुभ फल मिलेंगे।

कन्या: कन्या राशि के लोगों को शुक्र की स्थिति में परिवर्तन कई खुशियां देगा। उन्‍हें कामों में सफलता मिलेगी। जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी, घर-गाड़ी खरीद सकते हैं। दंपत्तियों के बीच प्‍यार बढ़ेगा।

तुला: तुला राशि के जातकों को शुक्र का राशि परिवर्तन करियर में तगड़ी उन्‍नति देगा। न केवल उनके काम की तारीफ होगी बल्कि उसके बदले उन्‍हें प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है। नई नौकरी मिल सकती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers