Shukra Gochar with Maa Laxmi Kripa on Dhanteras

धनतेरस पर बदल जाएंगी इन चार राशि वालों की किस्मत, शुक्र गोचर से होगी धन की वर्षा

Dhanteras Rashifal : शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी की पूजा- अर्चना की जाती है। माता लक्ष्मी की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है।

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 06:49 PM IST, Published Date : November 9, 2023/6:49 pm IST

नई दिल्ली : Dhanteras Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 10 नवंबर 2023 को शुक्रवार है। शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी की पूजा- अर्चना की जाती है। माता लक्ष्मी की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार 10 नवंबर का दिन कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें : Dhanteras 2023: धनतेरस पर वाहन खरीदते समय इन बातों का रखे ध्यान, हमेशा सुरक्षित रहेगी यात्रा 

इन राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Dhanteras Rashifal : आज आप खुद को पॉजिटिव फीलिंग्स से भरा हुआ पाएंगे। नए चैलेंज का सामना करने से न डरें। प्राकृतिक आकर्षण और कम्यूनिकेशन स्किल आज काम आएगी। आज कुछ समय अकेले बीता कर इस बात के बारे में विचार करें कि आप किसी भी रिश्ते में कितना दे रहे हैं और क्या आप जितना दे रहे हैं। बदले में उतना ही पा भी रहे हैं। अपने लक्ष्यों के बारे में सोचे और इस बात पर विचार करें कि आपके अस-यर्स मौजूद लोग आपको उस लक्ष्य को हासिल करने में कैसे मदद कर सकते हैं। अपने रिश्ते को स्वस्थ और संतुलित बनाने की पूरी कोशिश करें।

वृष राशि

आज रिस्क लेने से न डरें क्योंकि लंबे समय में इसका फायदा हो सकता है। धन संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी। शांति और सुकून पाने के लिए मेडिटेशन करें। आज आपका मूड कुछ बेफिक्र और चंचल सा है। हाल के कुछ दिनों में आप खुद ओर जो दबाव महसूस कर रहे थे उससे राहत दिलाने के लिए आपका यह मोईद मददगार साबित हो सकता है। आज के दिन आप दोनों को एक साथ बाहर समय बिताने की जरूरत है। काम और खाली समय के बीच कुछ अलग करने की कोशिश करें। ताकि आप इस समय का बेहतर तरीके से उपयोग कर सकें।

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election 2023 : भाजपा को लगा एक और बड़ा झटका, दिग्गज ब्राह्मण नेता ने थामा कांग्रेस का दामन 

मिथुन राशि

Dhanteras Rashifal : आज का दिन अपने सपनों की ओर बढ़ने और अपने जुनून को आगे बढ़ाने का है। हेल्दी रहने के लिए जंक फूड से दूरी बनाएं। धन से जुड़े निर्णय लेने के लिए फाइनेंशियल एडवाइजर की मदद ले सकते हैं। आज का दिन ठीक -ठाक रहेगा। अगर आप किसी रिश्ते में है। तो चीजें भले ही अभी ठीक चल रही है लेकिन उनमें अभी सुधार की उम्मीद बाकी है। अगर आपका साथी आपके स्नेह और प्रेम को हल्के में ले रहा है और अपने कार्यों को गंभीरता से नहीं समझ रहा है तो बातचीत के जरिए अपने रिश्ते के छिपे हुए मुद्दों को जानने और हल करने की कोशिश करें।

कर्क राशि

आज आपका परिश्रम रंग लाएगा और आप समृद्धि देखेंगे। रिलेशन में दोबारा स्पार्क लाने के लिए एक-दूसरे के करीब आने की कोशिश करनी चाहिए। आज के दिन रोमांटिक रिश्ते के अज्ञात रास्तों पर चलते हुए नजर आएंगे। वर्तमान समय में आप अपने पार्टनर के साथ इन रास्तों पर चल सकते हैं या किसी ऐसे संभावित साथी के साथ जिससे आप कभी मिले ही न हों। आप अपनी भावनाओं के साथ आगे बढ़ते रहे, चाहे कुछ भी हो जाएं।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers