इन चार राशि वाले जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ, गणेश जी की कृपा से पूरे होंगे सभी काम |luck of these 4 zodiac sign will shine

इन चार राशि वाले जातकों को मिलेगा भाग्य का साथ, गणेश जी की कृपा से पूरे होंगे सभी काम

Aaj Ka Rashifal : 28 फरवरी को बुधवार है और बुधवार का दिन गणेश जी को समर्पित होता है। बुधवार के दिन विधि-विधान से गणेश जी की पूजा की जाती है।

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2024 / 10:38 AM IST, Published Date : February 28, 2024/10:38 am IST

नई दिल्ली : Aaj Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है। शास्त्रों में बताया गया है कि, हर राशि का स्वामी गृह होता है। ज्योतिष ग्रह-नक्षत्र की चाल से सभी राशियों के राशिफल का आंकलन किया जाता है। 28 फरवरी को बुधवार है और बुधवार का दिन गणेश जी को समर्पित होता है। बुधवार के दिन विधि-विधान से गणेश जी की पूजा की जाती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 2 8 फरवरी के दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : MP Lok Sabha Candidate List: बीजेपी ने लोकसभा सीटों पर पैनल किया तैयार किए, इन नामों पर बनी सहमति 

इन चार राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए मेहनत और लगन से काम करने के लिए रहेगा। आपको धन उधार लेने से बचना होगा नहीं तो आपको उसे उतारने में मुश्किल होगी। आवश्यक कामों में ढील ना दें, नहीं तो वह लंबे लटक सकते हैं। आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के प्रयास आपके रंग लाएंगे और कार्यक्षेत्र में आप अपनी अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे। आपका कोई मित्र आपके लिए किसी निवेश संबंधित योजना के बारे में बता सकता है। नौकरी में कार्यरत लोग अच्छा प्रदर्शन करेंगे और प्रतिस्पर्धा का भाव आज बना रहेगा। व्यवसाय में आपको कोई बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें : Himachal Pradesh Govt Crisis: हिमाचल में सियासी हलचल तेज, एक और राज्य से जा सकती है कांग्रेस की सरकार! पूर्व मुख्यमंत्री ने राज्यपाल से की मुलाकात

वृष राशिफल

Aaj Ka Rashifal : आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा। आप अपनों के साथ कुछ पुरानी यादें ताजा करेंगे और कामकाज के मामले में दिन अच्छा रहने वाला है। मित्रों से आपका मेलजोल ओर बढ़ेगा। कला कौशल में सुधार आएगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ाने से आपकी खुशी का का ठिकाना नहीं रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में कुछ उचित अवसर को ध्यान में रखकर काम करना होगा। विद्यार्थियों ने यदि किसी नौकरी से संबंधित परीक्षा को दिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं। आपको अपने विरोधियों से सावधान करने की आवश्यकता है। संतान की तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होंगी।

मिथुन राशिफल

आज का दिन आपके लिए आवश्यक कार्य को समय रहते पूरा करने के लिए रहेगा। आप बड़े सदस्यों से किसी बात को लेकर जिद ना दिखाएं। घर में आपके करीबियों से आपका मेलजोल बढ़ेगा और आप कोई निर्णय लेने से बचें। किसी नए वाहन की खरीदारी करना आपके लिए अच्छा रहेगा। बिजनेस में आपकी कुछ योजनाएं गति पकड़ सकती हैं, जो आपको अच्छा लाभ अवश्य देंगे, लेकिन संतान के पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपके व्यक्तिगत कार्य में तेजी आएगी।

यह भी पढ़ें : SSC Sarkari Naukri: 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, SSC के विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

कर्क राशिफल

Aaj Ka Rashifal : आज का दिन आपके लिए मन मुताबिक लाभ दिलाने वाले वाला रहेगा। आपको एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलती रहेगी और आपको अपने आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ना होगा। मित्रों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के कामों में वृद्धि हो सकती है, जिससे उनके ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा। आपको यदि कोई महत्वपूर्ण सूचना सुनने को मिले, तो आप उसे तुरंत आगे ना बढ़ाएं। आपका कोई पुराना काम लटक सकता है। आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp