आज से सूर्य की तरह चमकेगी इन चार राशि वालों की तकदीर, व्यापार और नौकरी में मिलेगी जबरदस्त तरक्की... | luck of these 4 zodiac signs will change with moon transit

आज से सूर्य की तरह चमकेगी इन चार राशि वालों की तकदीर, व्यापार और नौकरी में मिलेगी जबरदस्त तरक्की…

luck of these 4 zodiac signs will change with moon transit: 17 दिसंबर को चंद्रमा का संचार मकर उपरांत कुंभ राशि पर होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2023 / 06:28 AM IST, Published Date : December 17, 2023/6:28 am IST

luck of these 4 zodiac signs will change: आज रविवार 17 दिसंबर को चंद्रमा का संचार मकर उपरांत कुंभ राशि पर होने वाला है। इसके साथ ही रवि योग और शश का शुभ प्रभाव भी सभी राशियों को मिलेगा। इस शुभ योग में रविवार को वृष और कर्क राशि वालों की अच्‍छी कमाई होगी। धन की बचत के साथ ही इनकी आय भी बढ़ेगी। इन राशियों के कार्यक्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी और नेतृत्व करने का मौका मिलेगा। राशियों के साथ कुछ ज्योतिष उपाय भी बताए गए हैं, इन उपायों के करने से कुंडली में सूर्य देव की स्थिति मजबूत होगी और मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

Read more: #SarkaronIBC24: छत्तीसगढ़ कांग्रेस में दलालों और वामपंथियों का कब्जा! PCC के पूर्व प्रभारी महामंत्री का बड़ा आरोप, देखें महाबुलेटिन सरकार 

मेष राशि

आज के दिन मेष राशि वालों के लिए शुभ योग की वजह से शानदार रहने वाला है। मेष राशि वालों का कल सुबह सुबह शुभ समाचार मिलने से पूरा दिन सुखद व्यतीत होगा और घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। प्रफेशनल लाइफ में सकारात्मक बदलाव आएंगे और अपने कार्यों को लेकर संतुष्ट रहेंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को आज अटके धन की प्राप्ति होगी और परिवार के किसी सदस्य से शुभ समाचार भी मिल सकता है, जिससे पूरा दिन अच्छा जाएगा। व्यापारियों को आज भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे व्यापार में सफलता प्राप्त कर पाएंगे और बिजनस फलता फूलता रहेगा। घर के रिनोवेशन या किसी लग्जरी चीज की खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं तो आज का दिन अनुकूल रहेगा।

वृश्चिक राशि

आज 17 दिसंबर का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए बेहद खास है। पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र की वजह से शुभ फलदायी रहेगा। नौकरी पेशा जातक आज कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत करेंगे, जिससे अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। वृश्चिक राशि वाले आज दूसरों से अपनी बात मनवाने में कामयाब भी होंगे, ऐसा करने से आपके कई काम बन जाएंगे।

Read more: Ramniwas Rawat Resigned : जीतू पटवारी के प्रदेश अध्यक्ष बनते ही एमपी कांग्रेस में बवाल, इस दिग्गज नेता ने दिया पद से इस्तीफा

कुंभ राशि

luck of these 4 zodiac signs will change: ज्योतिष के अनुसार कुंभ राशि के लोगों की परिस्थितियों में तेजी से बदलना शुरू होंगी। आज आपको ऐसा लगेगा मानों सब कुछ आपके विरूद्ध हों। मानसिक तनाव भी बढ़ सकता है। वहीं आज इन राशि वालों को ​व्यापार में बड़ी सफलता मिल सकती है। उत्तरार्ध में खर्चे बढ़ेंगे और विरोधी पक्ष आपको परेशान कर सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp