Shukra Gochar: आज होने जा रहे शुक्र गोचर से इन 5 राशियों को होगा लाभ

Shukra Gochar: आज होने जा रहे शुक्र गोचर से इन 5 राशियों को होगा लाभ, महालक्ष्मी की कृपा से छप्पर फाड़ के बरसेगा धन

Shukra Gochar today: शुक्र ग्रह को धन और ऐश्वर्य का भी कारक ग्रह माना जाता है और धन की देवी मां लक्ष्मी कहलाती हैं। तो आइए जानते हैं कि शुक्र के गोचर से किन राशियों को लाभ होने जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 11:00 PM IST, Published Date : May 19, 2024/10:45 pm IST

Shukra Gochar 19 may: आज यानि 19 मई रविवार को शुक्र का गोचर होने जा रहा है। शुक्र का ये गोचर वृषभ राशि में होने जा रहा है। शुक्र को खुशियों, आनंद और सुख समृद्धि का कारक माना जाता है। साथ ही सकारात्मक परिणाम भी हासिल करते हैं। शुक्र ग्रह को धन और ऐश्वर्य का भी कारक ग्रह माना जाता है और धन की देवी मां लक्ष्मी कहलाती हैं। तो आइए जानते हैं कि शुक्र के गोचर से किन राशियों को लाभ होने जा रहा है।

कर्क राशि

शुक्र का गोचर कर्क वालों के ग्यारहवें भाव में होगा। कर्क वालों को जीवन में उन्नति प्राप्त होगी। साथ ही कार्यों में शुभ परिणाम भी प्राप्त होगा। बिजनेस में लाभ होगा। कर्क वाले पैसा ज्यादा से ज्यादा प्राप्त करेंगे। दांपत्य जीवन में तालमेल अच्छा रहेगा, सेहत भी अच्छी रहेगी।

कन्या राशि

शुक्र का गोचर कन्या वालों के नवम भाव में होने जा रहा है। सभी इच्छाएं पूरी होंगी, व्यापार में मुनाफा प्राप्त होगा। पैसों की बचत करने में भी कामयाब होंगे, जीवन में खुशहाली आएगी।

वृश्चिक राशि

शुक्र का गोचर वृश्चिक वालों के सप्तम भाव में होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। भाग्य का साथ प्राप्त होगा। नौकरी में अच्छी सफलता प्राप्त होगी।

मकर राशि

शुक्र का गोचर मकर वालों के पंचम भाव में होगा। कार्यों में अच्छे मौके प्राप्त करेंगे। वर्तमान समय मे बिजनेस से जुड़ी यात्रा कर सकते हैं। बिजनेस में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। अधिक धन होने के योग हैं।

कुंभ राशि

शुक्र का गोचर कुंभ के चतुर्थ भाव में होने जा रहा है। नौकरी में सुख समृद्धि प्राप्त होगी। बचत में सफलता पाएंगे। जीवनसाथी के साथ खुश रहेंगे।

read more:  मप्र: शव वाहन का लंबे समय तक इंतजार करने के बाद मां का शव आटोरिक्शा में ले गया व्यक्ति

read more: सोमवार को इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, भगवान भोलेनाथ की बरसेगी कृपा, हो जाएंगे मालामाल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp