Luck of these 5 zodiac signs will change with Prem Yoga

14 फरवरी के बाद पूरी तरह से पलट जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ

Luck of these 5 zodiac signs will change with Prem Yoga 14 फरवरी के बाद पूरी तरह पलट जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 09:34 AM IST, Published Date : February 9, 2023/9:34 am IST

Luck of these 5 zodiac signs will change with Prem Yoga:  शुक्र ग्रह 15 फरवरी को मीन राशि में गोचर करने जा रहे हैं, इसके बाद ये 12 मार्च तक इसी राशि में रहेंगे, शुक्र के गोचर से कुछ राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ने वाला है। ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की स्थिति का महत्व बताया गया है। कुंडली में इनकी दशा और स्थिति के कारण व्यक्ति का जीवन प्रभावित होता है। किसी भी व्यक्ति की कुंडली में प्रेम विवाह कुंडली के सप्तम भाव से संबंधित होता है। ज्योतिष के अनुसार जब सप्तमेश तृतीय, पंचम, नवम, एकादशी और बारहवें के साथ मिलता है, तो व्यक्ति की कुंडली में प्रेम विवाह के योग बनते हैं।

Chocolate Day : चॉकलेट डे पर इन लोगों को मिलेगी सफलता, लव लाइफ में आएंगे शानदार बदलाव

प्रेम योग से पूरी तरह पलट जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत

वृषभ राशि

यह अवधि प्रेम संबंधों के लिए अच्छी रहेगी। आपके रिश्तों में प्रेम और रुमानियत बढ़ेगी। विवाहित लोगों को संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आपको तरक्की मिल सकती है साथ ही व्यापार के लिए भी यह गोचर लाभकारी रहेगा।

सिंह राशि

इस अवधि में आपको पिछले निवेशों पर अच्छा रिटर्न भी देखने को मिल सकता है और आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। धार्मिक कार्यों में आपका मन लगेगा। यह अवधि आपकी छुपी हुई इच्छाओं को पूरा करने में मददगार साबित होगी।

Guruvar Upay: गुरुवार को कर लें ये 5 उपाय, बृहस्पति देव कर देगें मालामाल, “ॐ नमो भगवते वासुदेवाय” मंत्र का करें जाप

कन्या राशि

शुक्र ग्रह कन्या राशि के सप्तम भाव में गोचर करने जा रहे हैं, जिसे वैवाहिक जीवन और पार्टनरशिप का भाव माना जाता है। इसलिए इस समय जीवनसाथी के साथ आपके संबंधों में मधुरता बढ़ेगी साथ ही जो लोग अविवाहित हैं, उनको विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

मीन राशि

शुक्र का गोचर आपके वैवाहिक जीवन के लिए भी बहुत खुशहाली देने वाला साबित होगा। व्यापार में वृद्धि के भी योग बनेंगे आपका व्यापार उन्नति करेगा।

Dwijapriya Sankashti Chaturthi 2023: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी आज, ये उपाय करियर व कारोबार में दिलाएंगे सफलता

कुंभ राशि

Luck of these 5 zodiac signs will change with Prem Yoga: शुक्र के गोचर के फलस्वरूप आपको पार्टियों और कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा। इस समय आप नए दोस्त बनाएंगे, पारिवारिक जीवन सुखमय बनेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers