luck of these 5 zodiac signs will change with Venus Transit

इन राशि वालों की बदल सकती है किस्मत, ग्रहों के शुभ संयोग से होगा जबरदस्त लाभ, नए अवसर होंगे प्राप्त…

luck of these 5 zodiac signs will change with Venus Transit: आज 8 दिसंबर शुक्रवार को शुक्र स्‍वराशि तुला में मालव्‍य राजयोग बना रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2023 / 06:29 AM IST, Published Date : December 8, 2023/6:29 am IST

luck of these 5 zodiac signs will change: आज 8 दिसंबर शुक्रवार को शुक्र स्‍वराशि तुला में मालव्‍य राजयोग बना रहे हैं। साथ ही चित्रा नक्षत्र के साथ शोभन योग का भी संयोग बना है। इस शुभ योग में मां लक्ष्‍मी की कृपा से तुला और मेष राशि के लोगों को जबरदस्त आर्थिक लाभ होगा और करियर में उपलब्धियां हासिल होंगी। इन राशियों के लोगों की खूब कमाई होगी और इसके साथ ही प्रतिष्‍ठा में वृद्धि होगी। बृहस्पतिदेव की कृपा आज इन 5 राशि के लोगों पर खूब पड़ेगी। ज्योतिष के अनुसार साल जाते जाते लोगों पर खूब कृपा बरसाकर जाएगा।

Read more: Naxalites killed villager: नक्सलियों ने जन अदालत में ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर की हत्या  

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज फायदे का दिन है और आज आपका कोई रुका कार्य पूर्ण हो सकता है। आज आपको संतान के करियर को लेकर थोड़ी सी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। परिजनों और मित्रों के साथ शाम का समय अच्‍छा कटेगा। शाम को ग्रहों का संयोग आपके लिए शुभ होगा और कार्य पूर्ण होंगे। आपके संबंधों से आपको लाभ होगा। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्‍त होगा।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी। आपके पद और अधिकार में वृद्धि होगी और महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होंगी। लेकिन इन लोगों के लिए निराशाजनक बात यह है कि समस्याओं का समाधान न मिलने से मानसिक अशान्ति रहेगी और आपको कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कार्य-व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं और आप कुछ नए प्रॉजेक्‍ट पर काम शुरू कर सकते हैं और उनमें आपका अच्‍छा मुनाफा होगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ है और आपको आपसी वार्ता में संयम रखने की जरूरत है। किसी से कोई विवाद न करें और आस-पास के लोगों से टकराव से बचें। इस बात का ध्यान रखें। किसी शुभ मंगल कार्य की चर्चा हो सकती है। ज्योतिष के बताए अनुसार गुरु के राशि परिवर्तन से आज इन राशियों के मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी और रुके धन की प्राप्ति होगी। भाग्य पर भरोसा रखें और आत्म विश्वास के साथ हर कार्य को करें।

Read more: Kul Deepak Rajyoga: 500 साल बाद बनने जा रहा है कुल दीपक राजयोग, 2024 में मालामाल हो जाएंगी ये रशियां

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी क्रिएटिव होगा। आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा। आपको समय से उसका रिजल्‍ट मिल जाएगा। घर के रिनोवेशन या किसी लग्जरी चीज की खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं तो आज का दिन अनुकूल रहेगा। अधूरे काम निपट जाएंगे। आज आप किसी जरूरी चर्चा में भाग ले सकते हैं। ऑफिस में आपकी बात मानी जाएगी और आपके अनुरूप माहौल बन जाएगा।

कुंभ राशि

luck of these 5 zodiac signs will change: कुंभ राशि के लोगों की आर्थिक योजनाएं सफल होंगी और आपके संबंध आज सभी के साथ मधुर रहेंगे। खान-पान में लापरवाही बिल्कुल न बरतें, वरना आप बीमार पड़ सकते हैं और काम धंधे के मामले में आपको नुकसान हो सकता है। वहीं आज इन राशि वालों को ​व्यापार में बड़ी सफलता मिल सकती है। उत्तरार्ध में खर्चे बढ़ेंगे और विरोधी पक्ष आपको परेशान कर सकता है। व्यापार के मामले में दिन सुखद व्यतीत होगा और आपकी योजनाएं सफल होंगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp