luck of these Five zodiac signs will shine with Prem Yoga on Valentine Day

Valentine 2023: वैलेंटाइन पर इन तीन राशियों की लव लाइफ रहेगी शानदार, ‘प्रेम योग’ से हो सकती है शादी

luck of these Five zodiac signs will shine with Prem Yoga on Valentine Day, वैलेंटाइन पर 'प्रेम योग' से इन राशि के जातकों की हो सकती है शादी

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2023 / 11:35 AM IST, Published Date : February 8, 2023/7:28 am IST

luck of these Five zodiac signs will shine with Prem Yoga on Valentine Day: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की स्थिति का महत्व बताया गया है। कुंडली में इनकी दशा और स्थिति के कारण व्यक्ति का जीवन प्रभावित होता है। किसी भी व्यक्ति की कुंडली में प्रेम विवाह कुंडली के सप्तम भाव से संबंधित होता है। ज्योतिष के अनुसार जब सप्तमेश तृतीय, पंचम, नवम, एकादशी और बारहवें के साथ मिलता है, तो व्यक्ति की कुंडली में प्रेम विवाह के योग बनते हैं।

किस्मत के धनी होते हैं ‘आयुष्मान योग’ में जन्में ये 3 राशि के लोग, माघ पूर्णिमा पर बरसती है विशेष रूप से कृपा

मेष लव राशिफल

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत वाला यह सप्‍ताह मेष राशि वालों के प्रेम जीवन के लिए अच्‍छा रहेगा। पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे। आप पार्टनर से अपने दिल की बात कह पाएंगे जो आपके भविष्‍य के लिए सुखद रहेगा।

सिंह लव राशिफल

सिंह राशि वालों की लव लाइफ ढेर सारी खुशियां लेकर आएगी, लेकिन आप उन खुशियों का पूरा आनंद नहीं लेंगे। इसलिए बेहतर होगा कि अपनी सोच को सकारात्‍मक रखें।

आज भूलकर भी न करें ये काम, वरना.. रूठ जाएंगी धन की देवी मां लक्ष्मी

मकर लव राशिफल

मकर राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह पार्टनर के साथ प्‍यार बढ़ाने वाला रहेगा। इसके साथ ही आपका रिश्‍ता और मजबूत होगा।

कुंभ लव राशिफल

कुंभ राशि वालों को लव लाइफ के मामले में इस हफ्ते कोई सुखद समाचार मिल सकता है, जो आपके वैलेंटाइन वीक को शानदार बना देगा। इसके साथ ही जीवन में प्रेम भी बढ़ेगा।

मीन लव राशिफल

luck of these Five zodiac signs will shine with Prem Yoga on Valentine Day:  मीन राशि वालों को के लिए यह सप्‍ताह सुखद रहेगा। हालांकि, आप अपनी लव लाइफ में कोई निर्णय लेने को लेकर उलझन में रहेंगे, लेकिन बाद में मामला निपट जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें