surya gochar 2024

इस महीने बदलेगी इन 3 राशियों की किस्मत, अचानक होगा धन का लाभ, रातों रात बन जाएंगे मालामाल

इस महीने बदलेगी इन 3 राशियों की किस्मत, अचानक होगा धन का लाभ, रातों रात बन जाएंगे मालामाल! surya gochar 2024

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 09:57 PM IST, Published Date : March 1, 2024/9:57 pm IST

नई दिल्ली: surya gochar 2024 ज्योतिष के अनुसार हमारे जीवन में 12 राशियों का वर्णन किया गया है और ग्रह एक समय के बाद एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करता है। जिससे कई राशियों के जीवन में बदलाव आता है। मार्च का महीना शुरू हो गया है। 4 मार्च को केतु नक्षत्र परिवर्तन करके हस्‍त नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। जिसके बाद 14 मार्च को सूर्य गोचर होगा। जिससे कई राशियों के जीवन में बदलाव आने वाला है।

Read More: BAMS and BHMS Admission: बिना परीक्षा के मिलेगा बीएएमएस और बीएचएमएस में प्रवेश, बेहद नजदीक है आखिरी तारीख, फटाफट कर लें आवेदन 

surya gochar 2024 वृषभ राशि: सूर्य गोचर से वृषभ राशियों के जातकों को बड़ी सफलता मिलने वाली है। इन लोगों के जीवन खुशियों से भरा रहेगा। इन लोगों को धन का अधिक लाभ होगा। साथ ही आपको बिजनेस में बड़ी कामयाबी मिलेगी। इसके अलावा आपके विवाह भी हो सकते हैं।

Read More: PM Modi Visit West Bengal : पीएम मोदी ने किया संदेशखाली मामले का जिक्र, खोल दी ममता सरकार के घोटालों की पोल.. 

कर्क राशि: इन जातको के लिए मार्च का महीना काफी लाभ दायक रहेगा। आपका हर सपना पूरा हो सकता है। साथ ही आपको धन का लाभी हो सकता है। इसके अलावा आपकी विवाह भी हो सकते हैं। इतना ही नहीं आपकी लव लाइफ भी अच्छी रहेगी।

Read More: सूर्य की तरह चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, पैसों की होगी ताबड़तोड़ बारिश, बनेंगे तरक्की के प्रबल योग… 

सिंह राशि: सूर्य गोचर से आपको बड़ा लाभ होगा। आप अपनी मेहनत से हर कार्य में कामयाबी पा सकते है। पार्टनरशिप का बिजनेस अच्छा मुनाफा दे सकता है। आप किसी महत्‍वपूर्ण यात्रा पर जा सकते हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp