chandrama yuti

रक्षाबंधन पर इन 5 राशियों को होगा धन का लाभ, बन रही है चंद्रमा और शनि की युति, बिना मेहनत के बनेंगे अमीर

रक्षाबंधन पर इन 5 राशियों को होगा धन का लाभ, बन रही है चंद्रमा और शनि की युति, बिना मेहनत के बनेंगे अमीर

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 07:54 AM IST, Published Date : August 30, 2023/7:54 am IST

नई​ दिल्ली। chandrama yuti बुधवार को कन्या राशि के लोगों को नई कंपनी से अच्छे पैकेज के साथ नौकरी का ऑफर मिल सकता है, ऑफर एक्सेप्ट करने से पहले पद प्रतिष्ठा जैसी चीजों के बारे में जरूर गौर करें वहीं मीन राशि के व्यापारियों को कारोबार विस्तार में घर के लोगों से आर्थिक सहयोग मिलेगा।

Read More: Raksha Bandhan 2023: नक्सलगढ़ में तैनात CRPF के जवानों को बस्तर की बहनों ने बांधी राखी, लिया रक्षा का वचन

chandrama yuti मेष – मेष राशि के लोग ऑफिशियल कार्यों को नए ढंग से करने का प्रयास करें, अर्थात कार्यों में कुछ नयापन लाए, जिससे कार्य के प्रति तल्लीनता बढ़े। ऐसे लोग जो पैतृक व्यापार का संचालन करते हैं, उन्हें व्यापार में बदलाव करने से पहले बड़े बुजुर्गों से एक बार विचार विमर्श जरूर कर लेना चाहिए। युवा वर्ग मन में आ रहे विचारों को महत्व दे, अर्थात उसे अनुभवी व्यक्ति के साथ साझा करके उस पर कार्य करें।

Read More: Video Viral: तेंदुए के साथ मस्ती करते रहे ग्रामीण, ​से​ल्फी भी ली, वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

वृष – इस राशि के सरकारी विभाग में नौकरी करने वाले जो लोग प्रमोशन की चाह रख रहें है, उन्हें अपने प्रयासों को बढ़ाना होगा। व्यापारी वर्ग ग्राहकों के फीडबैक को अनदेखा करने से बचें, ग्राहकों की ओर से मिले फीडबैक से कार्य में सुधार लाने का प्रयास करें। जिन युवाओं के करियर की शुरुआत हुई है, उन्हें पूरी ईमानदारी और लगन के साथ अपने काम करने चाहिए।

Read More: Asia Cup 2023: आज से होगा एशिया कप का आगाज, इस टीम से भिड़ेगी पाकिस्तान 

मिथुन – मिथुन राशि के लोग आत्मविश्वास को प्रबल रखें, परिस्थिति चाहे जैसी भी हो अपनी हिम्मत और हौसला बनाए रखें। व्यापार करने वाले लोगों को आज के दिन उतार चढ़ाव जैसी स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थियों को अब से टाइम टेबल के अनुसार स्टडी करनी चाहिए, टाइम टेबल में रिवीजन के लिए कुछ समय जरूर ऐड करें।

Read More: Raksha Bandhan 2023: रक्षा बंधन पर महिलाओं को बड़ी सौगात, राज्य सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप 

कर्क – इस राशि के लोगों को त्वरित प्रतिक्रिया देने की आदत में सुधार लाना होगा, अन्यथा आपकी आदत बनी बनाई बात को भी बिगाड़ सकती है। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को जल्दबाजी में आकर फैसला लेने से बचना चाहिए, मार्केटिंग अच्छे से एनालाइज करने के बाद ही शेयर खरीदने और बेचने का विचार करें। यदि किसी कारण से युवाओं को बाहर जाना पड़ता है, तो पैकिंग करते समय जरूरतमंद सामान रखना न भूलें।

Read More: Raksha Bandhan 2023: नक्सलगढ़ में तैनात CRPF के जवानों को बस्तर की बहनों ने बांधी राखी, लिया रक्षा का वचन

सिंह – सिंह राशि के लोगों को उनकी मेहनत का फल मिलने वाला है क्योंकि आज के दिन आपका कोई पुराना मिशन पूरा होता हुआ नजर आ रहा है। जिन व्यापारियों ने हाल फिलहाल में ही कारोबार का शुभारंभ किया है, उन्हें इसकी समय सारणी का विशेष ध्यान रखना होगा। आज का दिन युवाओं के लिए मानसिक रूप से दबाव वाला हो सकता है लेकिन दिन के मध्य में आत्मबल मजबूत होता दिखाई देगा।

Read More: Raksha Bandhan 2023 : सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं, जनता से की ये अपील 

कन्या – कन्या राशि के लोगों को नई कंपनी से अच्छे पैकेज के साथ नौकरी का ऑफर मिल सकता है, ऑफर एक्सेप्ट करने से पहले पद प्रतिष्ठा जैसी चीजों के बारे में जरूर गौर करें। ग्रहों की स्थिति व्यापारी वर्ग के लिए प्रतिकूल होने पर आज उन्हें पैसों से जुड़े मामले में उलझने से बचना होगा, साथ ही उधार के लेन-देन से भी बचें।

Read More: Aaj Ka Rashifal : सूर्य की तरह चमकेगा इन पांच राशिवालों का भाग्य, गणेश जी कृपा से सफल होगा हर कार्य 

तुला – इस राशि के लोगों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, बस अब आपको मेहनत जी तोड़ करनी है जिससे कर्म और भाग्य दोनों मिलकर आपके करियर को आगे बढ़ा सके। यदि कारोबार शुरू करने के लिए आईडिया तो है, लेकिन धन नहीं है तो आपको बिजनेस स्टार्टअप लोन के लिए अप्लाई करना चाहिए, संभावना है कि आपका लोन पास हो जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें