कल शुक्रवार को चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, मालामाल होंगे ये जातक |Aindra Yoga/Bharani Nakshatra

कल शुक्रवार को चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, मालामाल होंगे ये जातक

Aindra Yoga/Bharani Nakshatra कल शुक्रवार को चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, मालामाल होंगे ये जातक

Edited By :   Modified Date:  February 15, 2024 / 06:02 PM IST, Published Date : February 15, 2024/6:02 pm IST

Aindra Yoga/Bharani Nakshatra: हिंदू धर्म में हर दिन का विशेष महत्व होता है। बता दें कि हिंदू धर्म में हर दिन किसी न किसी देवी-देवता को समर्फित होता है। कल शुक्रवार का दिन है। इस दिन धन की देवी लक्ष्मी की उपासना की जाती है। कल 16 फरवरी शुक्रवार को बुधादित्य योग ब्रह्म योग, ऐन्द्र योग और भरणी नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जिससे कल का दिन और खास रहने वाला है। वहीं, कल बनने जा रहे शुभ योग से कुछ ऐसी राशियां हैं जिन्हें खूब लाभ मिलेगा। कौनसी है वो ली राशियां आइए जानते हैं….

Read More: Mahashivratri 2024: इस साल कब है महाशिवरात्रि, यहां जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और उपाय

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए कल का दिन आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। चारो तरह से शुभ समाचार प्राप्त होंगे। माता लक्ष्मी की कृपा निवेश से लाभ मिलने के संकेत मिल रहे हैं।  अगर आप साझेदारी में बिजनस कर रहे तो कल आपको अच्छा लाभ मिल सकता है और पार्टनर के साथ भी आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे।

तुला राशि

कल का दिन तुला राशि के लोगों का भाग्‍य साथ देगा और आपके चारों तरफ खुशी का माहौल रहेगा। परिवार के सभी सदस्यों की खुशियां बढ़ेगी और कई दिनों से चली आ रही लेन-देन की कोई बड़ी समस्या हल हो सकती है। पर्याप्त मात्रा में धन हाथ लगेगा और आपकी समस्‍याएं दूर होंगी। विरोधियों का पराभव होगा। आपके लिए यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। प्रणय संबंध बेहतर होंगे।

मकर राशि

Aindra Yoga/Bharani Nakshatra: कल का दिन मकर राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। मकर राशि वालों कल माता लक्ष्मी की कृपा से आय के नए स्रोत मिलेंगे और आपके द्वारा किए जा रहे कार्यों से सम्मान भी बढ़ेगा। संतान पक्ष से आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे आपका मन काफी प्रसन्न होगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp