रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य, सर्वार्थ सिद्धि योग से मालामाल हो जाएंगे ये लोग |

रविवार को सूर्य की तरह चमकेगा इन 4 राशियों का भाग्य, सर्वार्थ सिद्धि योग से मालामाल हो जाएंगे ये लोग

31 march horoscope today: कल 31 मार्च के दिन रविवार को चंद्रमा वृश्चिक उपरांत धनु राशि पर संचार करने वाला है। साथ ही चैत्र मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है और इस दिन वरीयान योग, रवि योग, सर्वार्थ सिद्धि योग और ज्येष्ठा नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जिससे कल के दिन का महत्व भी बढ़ गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2024 / 11:56 PM IST, Published Date : March 30, 2024/11:56 pm IST

Aaj Ka Panchang: कल यानि रविवार 31 मार्च 2024 को चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की षष्टी तिथि है। इस तिथि पर ज्येष्ठा नक्षत्र और व्यतीपात योग का संयोग रहेगा। दिन के शुभ मुहूर्त की बात करें तो रविवार को अभिजीत मुहूर्त 12:01-12:49 तक है। राहुकाल 17:04-18:37 तक रहेगा। चंद्रमा धनु राशि में मौजूद रहेंगे।

31 march horoscope today: कल 31 मार्च के दिन रविवार को चंद्रमा वृश्चिक उपरांत धनु राशि पर संचार करने वाला है। साथ ही चैत्र मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है और इस दिन वरीयान योग, रवि योग, सर्वार्थ सिद्धि योग और ज्येष्ठा नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जिससे कल के दिन का महत्व भी बढ़ गया है। वैदिक ज्योतिष के अनुसार, कल बन रहे शुभ योग का लाभ 5 राशियों को मिलेगा।

मिथुन राशि

31 मार्च का दिन मिथुन राशि वालों के लिए आत्मविश्वास से भरा रहने वाला है। व्यापारियों के लिए कल उन्नति के कई रास्ते खुलेंगे और अच्छा मुनाफा होने से मन प्रसन्न भी रहेगा। मिथुन राशि वाले कल अपनी पसंदीदा चीजों की खरीदारी पर दिल खोलकर खर्च करेंगे और परिवार के लोगों की जरूरतों का पूरा ख्याल रखेंगे। लव लाइफ वाले कल रविवार की छुट्टी की वजह से कहीं बाहर अच्छी जगह मुलाकात कर सकते हैं और मन की बातें एक दूसरे को बता सकते हैं।

read more:  Praveen Togadia big statement: मथुरा और काशी को लेकर प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए कल यानी 31 मार्च का दिन अच्छा रहने वाला है। अपने लक्ष्यों पर फोकस रखेंगे तभी आपको सफलता मिलेगी और आपके अधूरे कार्य पूरे होंगे। कन्या राशि वाले पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाए रखने में सफल रहेंगे और स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा प्रदर्शन करेंगे। नौकरी पेशा जातक कल रविवार की छुट्टी की वजह से मौज मस्ती में रहेंगे और करियर पर पूरा नियंत्रण भी रहेगा। जीवन आराम से व्यतीत करने के लिए आपके पास पर्याप्त धन रहेगा और आप चीजों को आसान व सरल बनाने के लिए फाइनेंशियल प्लानिंग बनाकर उस पर चलने का भी विचार करेंगे।

धनु राशि

धनु राशि वालों के लिए कल यानी 31 मार्च का दिन फायदेमंद रहेगा और कुछ नया सीखने को भी मिलेगा। धनु राशि वाले कल परिवार के सदस्यों को कोई परेशानी ना हो, इस पर ध्यान देंगे और दोस्तों के साथ घूमने फिरने का मौका भी मिलेगा। किसी खास मित्र के साथ पिकनिक पर जाने का मौका मिलेगा, जहां आप काफी बातचीत करेंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के किसी सदस्य का विवाह तय होने से प्रसन्नता रहेगी। परिवार के बड़े बुजुर्गों के साथ घर की मरम्मत आदि कराने के बारे में सोच सकते हैं, जिसमें अच्छा खासा पैसा भी खर्च होगा।

read more:  गोवा में दो महिला खिलाड़ियों के उत्पीड़न के मामले में एआईएफएफ सदस्य दीपक शर्मा गिरफ्तार

कुंभ राशि

31 मार्च का दिन कुंभ राशि वालों के लिए अत्यंत फलदायी रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, जिससे घर में उत्सव जैसा माहौल रहेग। कुंभ राशि वाले कल अतिरिक्त ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, जिससे भविष्य की योजनाओं पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे।बच्चों के करियर को लेकर अगर समस्या चल रही है तो उसमें कल आपको राहत मिल सकती है। व्यापारिक काम के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं, जो आपके लिए फायदेमंद रहेगी। किसी अच्छे विदेशी सौदे आपको अच्छा लाभ होगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

read more:  Bilaspur News : बालकनी से युवक ने लगाई छलांग | युवक की मौके पर हुई मौत