Luck of These Zodiac Sign Will Change with Shiv Ji Kripa

भगवान शिव को प्रिय हैं ये तीन राशियां, जिंदगी भर बना रहता है भोले शंकर का आशीर्वाद, पढ़े सम्पूर्ण राशिफल

ऐसे कई लोग हैं जिनकी राशि कुंभ है लेकिन उन्हें नहीं पता होता है कि उन्हें किस देवता की कृपा प्राप्त है इसलिए वो विशेष कृपा के पात्र नहीं बन पाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 09:55 AM IST, Published Date : June 5, 2023/9:55 am IST

Luck of These Zodiac Sign Will Change with Shiv Ji Kripa

नई दिल्ली: भगवान शंकर को सबसे जल्दी प्रसन्न होने वाला देवता माना जाता है कहते हैं, शिव की शरण में आए भक्त को भोलेनाथ काल के मुंह से भी छीन लाते हैं। यूं तो शिव अपने हर भक्त पर असीम कृपा बरसाते हैं लेकिन 12 में से 3 राशियां ऐसी हैं जिन पर शिव जी की विशेष कृपा बरसती है। आइए जानते हैं कि वो कौन सी 3 राशियां हैं जिन पर शिव जी की सबसे ज्यादा कृपा होती है।

05 June 2023 Rashifal

भगवान शंकर की कृपा से इन राशि वालों का खुलेगा भाग्य का ताला, बदलेगी ऐसी तकदीर कि मिलेगा पैसा ही पैसा

ऐसा कहा जाता है कि जिसकी कुंडली में मंगल का बुरा प्रभाव होता है उसे सोमवार के दिन शिवलिंग पर जल चढ़ाना चाहिए। मेष राशि के जातकों पर शिव जी असीम कृपा होती है। ऐसे लोग बहुत जल्दी धन और वैभव से संपन्न होते हैं। मेष राशि के जातकों को शिवलिंग पर हर सोमवार जल अवश्य चढ़ाना चाहिए।

शुक्र गोचर से बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, हर तरफ से होगी धन और वैभव की बारिश

Luck of These Zodiac Sign Will Change with Shiv Ji Kripa

मेष राशि:

इससे शिव प्रसन्न होते हैं और हर मनोकामना पूर्ण करते हैं। भगवान शिव की कृपा से मेष राशि के जातकों को व्यापार में बहुत फायदा होता है। ऐसी मान्यता है कि ऐसे लोगों को कठोर तप या आराधना के बिना है शिव की कृपा प्राप्त होती है। यदि आपकी राशि मेष है और आप नौकरी की तलाश में हैं तो इस सावन शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए ओम नम: शिवाय का जाप अवश्य करें। भोले शंकर की कृपा से यदि आपने इस सावन ये उपाय कर लिया तो कभी आपको नौकरी में परेशानी नहीं उठानी पड़ेगी।

3 दिन बाद खुलेगा किस्मत का ताला, इन राशिवालों पर होने वाली पैसों की बंपर बारिश, हर काम में मिलेगी सफलता

कुम्भ राशि:

इस राशि के स्वामी भी शनिदेव हैं लेकिन इन राशियों पर शिव जी की विशेष कृपा होती है। कहा जाता है कि काल के मुंह से निकालने वाले भोले शंकर इस राशि के जातकों की हर मनोकामना पूरी करते हैं। ऐसे कई लोग हैं जिनकी राशि कुंभ है लेकिन उन्हें नहीं पता होता है कि उन्हें किस देवता की कृपा प्राप्त है इसलिए वो विशेष कृपा के पात्र नहीं बन पाते हैं।

लिस्ट देखने यहाँ क्लिक करें