Guru Gochar se badlegi in rashi walon ki kismat

गुरु गोचर से पलटी मारेगी इन राशिवालों की किस्मत, अचानक होगी धन वर्षा

Guruwar Ka Rashifal : 4 जनवरी 2024 को गुरुवार है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पूजा-अर्चना की जाती है। नारायण जी की कृपा से

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2024 / 07:19 PM IST, Published Date : January 3, 2024/7:19 pm IST

नई दिल्ली : Guruwar Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 4 जनवरी 2024 को गुरुवार है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पूजा-अर्चना की जाती है। नारायण जी की कृपा से व्यक्ति का भाग्योदय हो जाता है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 4 जनवरी को कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा।

यह भी पढ़ें : Kuno National Park : कूनो नेशनल पार्क में चीतों का बढ़ा कुटुंब, मादा चीता आशा ने दिए तीन शावकों को जन्म, सीएम ने कही ये बात.. 

इन तीन राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Guruwar Ka Rashifal : मेष राशि वाले जातक फाइनेंशियली अच्छे रहेंगे। प्रोफेशनल लाइफ में खुद पर फीलिंग्स को हावी न होने दें। जल्दबाजी में आकर आज कोई जरूरी डिसीजन न ही लें तो बेहतर है। ब्रेक लेते रहें, जो आपको पूरी लगन से अपना प्रदर्शन दिखाने में मदद करेगा। शाम रोमांटिक रहने वाली है। ऑफिस का काम आपके दिन को व्यस्त बना सकता है। हाइड्रेटेड रहना न भूलें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए आज ब्रह्मांड आपके जुनून को आगे बढ़ाने में मदद करेगा। थोड़ा स्ट्रेस फील कर सकते हैं। आज का राशिफल नए विचारों को लाइफ में लाने की अड्वाइस दे रहा है। करियर तौर पर प्रोडक्टिव रहेंगे। आर्थिक दृष्टि से अच्छा अवसर आज दरवाजे पर दस्तक दे सकता है। आज आपको अपने स्वास्थ्य की देख-रेख करनी चाहिए। बॉस की सलाह पर ध्यान दें।

यह भी पढ़ें : Cabinet ke faisle: मोदी की गारंटी के दो और वादे पूरे, 3100 रुपए की दर से होगा किसानों के धान का भुगतान, CBI करेगी CGPSC में अनियमितता की जांच

मिथुन राशि

Guruwar Ka Rashifal : मिथुन राशि वाले आज सीनियर्स के साथ किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। वित्तीय स्थिति आज पॉजिटिव रहने वाली है। वर्क और लाइफ के बीच बैलेंस मेन्टेन करके रखना बेहद जरूरी है। आपका शरीर और दिमाग दोनों तालमेल में रहने वाले हैं। अपनी फीलिंग्स को पार्टनर के साथ शेयर करना अच्छा साबित होगा। स्ट्रेस दूर करने के लिए मेडिटेशन या योग का सहारा लें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp