जल्द बदलेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, छप्पड़ फाड़ के आएगा धन, हो जाएंगे मालामाल... | luck of these zodiac signs will change

जल्द बदलेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, छप्पड़ फाड़ के आएगा धन, हो जाएंगे मालामाल…

luck of these zodiac signs will change: इस शुभ योग में मिथुन और वृश्चिक राशि वालों को जबर्दस्‍त लाभ होगा। कारोबार में सफलता प्राप्‍त होगी।

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2024 / 07:42 AM IST, Published Date : March 24, 2024/7:02 am IST

luck of these zodiac signs will change: आज पूरे देशभर में होली त्योहार का रंग लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। होली के दिन बुधदेव की कृपा लोगों पर बनी रहेगी। ज्योतिष के अनुसार रविवार 24 मार्च को सर्वार्थ सिद्धि योग का शुभ संयोग बना है। इस शुभ योग में मिथुन और वृश्चिक राशि वालों को जबर्दस्‍त लाभ होगा। कारोबार में सफलता प्राप्‍त होगी। आपको भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा। आपकी धन से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी और सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपको मान सम्‍मान प्राप्‍त होगा और परिवार के साथ मिलकर होली की खुशियां मनाएंगे।

Read more: Holika Dahan 2024: होलिका दहन आज, हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती… 

इन राशि वालों को बदलेगा भाग्य

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन हर काम को काफी समझदारी से करने का है। आज आपसी बातचीत में काफी संयम रखें तो आपको फायदा होगा। आस-पास के लोगों से टकराव की नौबत न आए इस बात का ध्यान रखें। किसी शुभ मंगल कार्य की चर्चा हो सकती है। भाग्य पर भरोसा रखें और आत्मविश्वास के साथ कार्य करें। रात्रि के समय स्थिति और बेहतर होगी और काम धंधा अच्‍छा चलेगा।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी लाभ देने वाला है और आज आपके विवाद सुलझ सकते हैं। नए प्रॉजेक्ट आपके जल्‍द ही आरंभ हो जाएंगे। ज़मीन जायदाद के मामले में पारिवारिक और आस-पास के लोग कुछ परेशानी पैदा कर सकते हैं। बेहतर होगा कि हर फैसला काफी सोचकर करें। वरना आपको पछताना पड़ सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी सृजनात्मक है और उसमें आपको लाभ होगा। जो भी काम लगन के साथ करेंगे आज उसका फल उसी समय मिल सकता है। अधूरे काम निपट जाएंगे, महत्वपूर्ण चर्चाएं होंगी। ऑफिस में अपने विचारों के मुताबिक माहौल बन जाएगा और आपके साथी भी सहयोग करेंगे। रात्रि में विवाह शादी में जाने का अवसर मिल सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को आज आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आज आपकी आर्थिक स्थिति काफी बेहतर होगी। दिनभर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। अतः कार्यशील रहें। परिवार में सुख शान्ति और स्थिरता का आनन्द उठाएं। नौकरी या व्यापार में कुछ नवीनता ला सकें तो आगे चलकर लाभ होगा। काम में नई जान आएगी।

Read more: Raipur Road Accident: सड़क हादसे के दौरान ट्रक ड्राइवर कैबिन में फंसा, 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ऐसे निकला चालक… 

कुंभ राशि

luck of these zodiac signs will change: कुंभ राशि के लोगों को लाभ होगा और आज आपको आर्थिक मामलों में सफलता प्राप्‍त होगी। खानपान में लापरवाही बिल्कुल न बरतें। व्यापार के मामले में दिन सुखद व्यतीत होगा। जल्दबाजी में कोई भूल हो सकती है, इसलिए हर काम सोचसमझकर करें। धन के मामले में किसी से लेनदेन न करें। आपको किसी प्रकार की परेशानी हो सकती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp