luck of these zdiac signs will change and money will rain with Dhriti Yog

बुधवार को बन रहा अद्भुत धृति योग, इन 5 राशि वालों का गणेश जी भरेंगे भंडार

Dhriti Yog on Wednesday in these zodiac signs : 26 अप्रैल सुबह 8 बजकर 7 मिनट तक सुकर्मा योग रहेगा उसके बाद धृति योग बन रहा है। साथ ही 26 अप्रैल का पूरा दिन, पूरी रात पार कर कल सुबह 7 बजे तक पुनर्वसु नक्षत्र रहेगा।

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2023 / 10:43 PM IST, Published Date : April 25, 2023/10:40 pm IST

26 April 2023 Ka Panchang: 26 अप्रैल को वैशाख शुक्ल पक्ष की उदया तिथि षष्ठी और बुधवार का दिन है। 26 अप्रैल सुबह 8 बजकर 7 मिनट तक सुकर्मा योग रहेगा उसके बाद धृति योग बन रहा है। साथ ही 26 अप्रैल का पूरा दिन, पूरी रात पार कर कल सुबह 7 बजे तक पुनर्वसु नक्षत्र रहेगा। बुधवार दोपहर 3 बजकर 34 मिनट पर शुक्र मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। इसके अलावा 26 अप्रैल को रामानुजाचार्य जी की जयंती भी मनायी जाएगी। ऐसे में आज ​कई राशियों पर इन योग का व्यापक प्रभाव पड़ेगा। luck of these zodiac signs will change and money will rain with sukarma yog and Dhriti Yog

कर्क— राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में शुभ है और आज आपके पास खुद को साबित करने के कईं मौके आएंगे। उन मौके को पहचानकर उन पर खरा उतरने की कोशिश करें। अपने काम को फोकस करके पूरा करें और किसी से बहस या फिर विवाद करने से बचें। अच्‍छे मौके बार बार दरवाजे पर दस्तक नहीं देते, उनका लाभ लें।

luck of these zodiac signs will change and money will rain with Dhriti Yog

सिंह — राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा होगा और आज आप जिस काम को करने के बारे में सोचेंगे उसमें सफलता प्राप्‍त होगी। किसी से वाद विवाद या बहसबाजी में आपकी जीत हो सकती है। बिजनस के सिलसिले में किसी की सलाह लेनी पड़ सकती है। इसको देखकर ही फैसला लें। हर नए काम के कानूनी पहलुओं पर अच्छी तरह से गौर करके चलें और कोई भी फैसला काफी सोचने के बाद ही करें।

मकर — राशि के लोगों का भाग्‍य आज साथ दे रहा है और आज सुबह से ही आपके अंदर कोई नई ऊर्जा और शक्ति रहेगी। किसी लव अफेयर को लेकर भी आप काफी खुश रहेंगे। दिल की बात जुबान पर लाने का यह सबसे अच्छा समय है। ऑफिस में आपके प्रमोशन या सैलरी बढ़ाने की बात चल रही है। अपनी उमंगों पर काबू रखें और कोई फैसला सोचकर ही करें।

Dhriti Yog 2023

कुंभ — राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल और सफलता देने वाला रहेगा। आपको छुटपुट धन लाभ होने की संभावना है। कोई भी नौकरी शुरुआत आज कर सकते हैं या फिर कोई ऐसा काम कर सकते हैं जो आपको आगे चलकर लाभ देगा। आज धन का निवेश करने से पहले अनुभवी लोगों से सलाह जरूर कर लें।

धनु — राशि वालों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आज आपके काम की तारीफ की जाएगी। आज आपको आपके कर्मक्षेत्र यानी ऑफिस में कुछ नए अधिकार दिए जा सकते हैं। किसी क्रिएटिव काम में भी आपकी रुचि बढ़ेगी। जरूरी सामान की खरीद करने में शाम को परिवार के लोगों के साथ समय बीतेगा। घर में बड़े बुजुर्गों से बहसबाजी न करें। उनकी राय भी सुनें और उस पर गौर करें। luck of these zodiac signs will change and money will rain with sukarma yog and Dhriti Yog

read more: Ganga Saptami 2023: गंगा सप्तमी पर बन रहे शुभ संयोग, गंगा स्नान के इन नियमों का रखें खास ध्यान 

read more: रुद्राक्ष पहनने से सारे संकट होते हैं दूर, एकाग्रता और याददाश्‍त में होती है बढ़ोतरी, यहां जानें पहनने की विधि