People of these zodiac signs will become rich with Shoola Yoga

इन राशि वालों पर बनी रहेगी भगवान शिव की कृपा, बढ़ेगा आत्मविश्वास और होगा आर्थिक लाभ

People of these zodiac signs will become rich with Shoola Yoga ज्योतिष के अनुसार 2 अप्रैल 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है।

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 05:40 PM IST, Published Date : April 2, 2023/5:40 pm IST

People of these zodiac signs will become rich: ज्योतिष के अनुसार 2 अप्रैल 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज पूरे दिन द्वादशी तिथि रहेगी। आज पूरे दिन मघा नक्षत्र रहेगा। आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, शूल योग का साथ मिलेगा, जब सातों ग्रह किन्हीं तीन राशि में स्थित हों तो शूल योग बनता है। कहते हैं कि इस योग में जन्मा जातक धन से वंचित और दिल से कठोर होता है। यह भी कहा जाता है कि जातक दरिद्र, रोगी और कुकर्मी भी हो सकता है। कुंडली में भी शूल योग विद्यमान हो तो व्यक्ति उदरशूली होता है।

Read more: एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कह दिया Bye, सोशल मीडिया पर मची सनसनी, यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शंस 

सिंह राशि

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे आत्म-सम्मान बढेगा। ड्राई फ्रूट बिजनेस में कुछ मंदी का सामना करना पड़ेगा जब तक पडोसी देश की आर्थिक स्थिति बेहतर नही हो जाती हैं, तब आपको अन्य रूट सर्च करना होगा। वासी और शूल, लक्ष्मीनारायण योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपको आपकी मेहनत का फल प्रमोशन के रूप मिल सकता है। संडे के दिन फ्रेंड्स के साथ इपाम पर किसी हिल स्टेशन पर जाने की प्लानिंग बन सकती है।

तुला राशि

People of these zodiac signs will become rich: चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बडे भाई से खुशखबरी मिलेगी। ऑनलाइन बिजनेस में आप अपनी मार्केटिंग टीम के साथ काफी व्यस्त रहेंगे जो आपके बिजनेस के लिए बेहतर रहेगा। वर्कस्पेस पर नए कॉन्टैक्ट आपके फ्यूचर में काफी प्रॉफिटेबल रहेंगे। ऑफिशियल ट्रेवलिंग आपके लिए उत्साहजनक रहेगी।

Read more: छात्रा के प्यार में पड़ा टीचर, भूल गया प्रेग्नेंट बीवी और बेटा, नाबालिग लड़की के साथ कर दिया ऐसा कांड 

कुंभ राशि

चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे पति-पत्नी के सम्बध अच्छे रहेंगे। शूल, लक्ष्मीनारायण और सुनफा योग के बनने से फूड और रेस्टोरेंट बिजनेस में आपके मधुर स्वभाव से आपके बिजनेस की ग्रोथ में इजाफा होगा। ऑफिस में आपको अपनी टीम के अलावा सहकर्मियों से हेल्प मिलेगी। संडे के दिन फैमिली के किसी कार्य में आपको सभी मेंबर का पूर्ण सहयोग और समर्थन मिलेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें