These zodiac change of sun will become rich with Budhaditya Yoga

इन राशि वालों की बदलने वाली है किस्मत, नौकरी-रोजगार में होगी जबरदस्त उन्नति

People of These Zodiac signs will earn money आज ग्रहों से बनने वाले राशि को बुधादित्य योग का साथ मिलेगा। रविवार का दिन महत्वपूर्ण है।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 10:42 AM IST, Published Date : April 16, 2023/5:35 pm IST

People of These Zodiac signs will earn money : ज्योतिष के अनुसार 16 अप्रैल 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है। आज शाम 06:15 तक एकादशी तिथि फिर द्वादशी तिथि रहेगी। आज पूरे दिन शतभिषा नक्षत्र रहेगा। आज ग्रहों से बनने वाले राशि को बुधादित्य योग का साथ मिलेगा। अगर आपकी राशि मिथुन, कन्या, धनु, मीन राशि है तो हंस योग व वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग व मालव्य योग का लाभ मिलेगा चन्द्रमा-शनि का विष दोष रहेगा।

read more: पुलिस विभाग में महिलाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 10वीं पास करें आवेदन, 50 हजार से अधिक मिलेगी सैलरी 

मेष राशि

चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बडे भाई से मिलेगी खुशखबरी। वासी, सुनफा और बुधादित्य योग के बनने से बिजनेस में आपको अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त होगा। वर्कस्पेस पर स्टार्टिंग में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा दोपहर बाद दिन आपके अनुकल हो जाएंगा।

मिथुन राशि

चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे अच्छे काम करने से चमकेगा भाग्य। म्यूचुअल फंड एंड इंश्योरेंस से प्राप्त पैसे को आप बिजनेस में इन्वेस्टमेंट कर सकते है। वर्कप्लेस पर आप अपने आत्मविश्वास से आगे बढ़ेंगे और दूसरों को भी प्रेरित करेंगे। ट्रेवलिंग के दौरान कुछ प्रॉब्लम क्रिएट हो सकती है।

सिंह राशि

चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे जीवनसाथी से सम्बधों में आऐगी मधुरता। अगर आप किसी तरह का निवेश करने का प्लान बना रहे हैं, तो लंबा निवेश न करें। वर्कस्पेस पर आपकी विनम्रता विरोधियों को भी आपकी तरफ कर देगी। लव एंड मैरिड लाइफ के लिए समय अमेजिंग साबित होगा।

वृश्चिक राशि

People of These Zodiac signs will earn money : चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेंगे जिससे पारिवारिक सुख-सुविधाए बढेंगी। इंडस्ट्री बिजनेस में लेबर रिलेटेड कोई प्रॉब्लम आपकी चिंता बढ़ा सकती है। वर्कप्लेस पर किसी भी नए कार्य को करने से पहले सोच-विचार अवश्य कर लेंं। फैमिली में आप गलतफहमी के शिकार हो सकते है। लव एंड मैरिड लाइफ में बेवजह शक की वजह से आपके रिलेशन में ब्रेकअप जैसी स्थिति बन सकती है।

read more: आधार कार्ड बनवाना हो गया है और भी मुश्किल, अब इसके बिना नहीं उठा पाएंगे सरकारी योजना का लाभ 

कुंभ राशि

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे होगा बौद्धिक-विकास। केमिकल बिजनेस में कुछ चेंजेस करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। जॉब सर्चर को अच्छी जॉब प्राप्त होने की संभावनाएं घटित हो रही है। बॉडी पेन की समस्या से आप परेशान रहेंगे। लव एंड लाइफ पार्टनर का साथ मिलने से कुछ अधुरे कार्य पूर्णता की और बढ़ेंगे।

मीन राशि

चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए सम्पर्क से होगा लाभ। विषदोष के बनने से होटल एंड मोटेल बिजनस में टैक्स से रिलेटेड किसी प्रकार की प्रोब्लम का समना करना पड़ेगा। वर्कलोड ज्यादा होने से कार्यस्थल पर आप स्ट्रेस में रहेंगे। आंखों में जलन की समस्या से आप परेशान रहेंगें गैजेट्स से दूरियां बनाएं रखें। परिवार पर किए गए व्ययों का कुछ भाग व्यर्थ की वस्तुओं पर हो सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें