luck of these zodiac sign will change and money will rain with Shani Gochar

शनि के गोचर से बदलेगी इन राशि वालों की किस्मत, अगले 25 महीनों तक होगी पैसों की बारिश, बनेगा हर बिगड़ा काम

Shani Gochar 2023 : शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही 3 राशियों से साढ़े साती-ढैय्या उतर गई थी। अब अगले 25 महीनों तक शनि 5 राशि वालों पर

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 07:27 AM IST, Published Date : April 29, 2023/7:27 am IST

नई दिल्ली : Shani Gochar 2023 : वैदिक ज्योतिष में शनि को न्‍याय का देवता कहा गया है। साथ ही शनि से लोग बहुत डरते भी हैं क्‍योंकि शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं। शनि इस समय कुंभ राशि में हैं और अगले 25 महीनों तक कुंभ राशि में ही रहेंगे क्‍योंकि शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं। शनि की चाल बदलने पर राशियों पर साढ़े साती और ढैय्या लगती है। इस समय 5 राशियों पर शनि की साढ़े साती-ढैय्या चल रही है। वहीं शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही 3 राशियों से साढ़े साती-ढैय्या उतर गई थी। अब अगले 25 महीनों तक शनि 5 राशि वालों पर शुभ असर डालेंगे।

यह भी पढ़ें : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, भगवान शनिदेव रहेंगे मेहरबान… 

शनि गोचर से इन राशियों को होगा लाभ

वृषभ राशि

Shani Gochar 2023 : शनि का गोचर वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा। इन लोगों को अगले 25 महीनों तक लाभ ही लाभ होगा। किस्‍मत की मदद से सारे काम सफल होंगे। नौकरी करने वालों को प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा। व्‍यापार बढ़ेगा, मुनाफा बढ़ेगा।आर्थिक पक्ष बेहतर होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि से शनि की ढैय्या उतर गई है। यह इस राशि के जातकों के करियर के लिए शुभ है। इन लोगों को तरक्‍की मिलेगी। पैसा मिलेगा। कोई उपलब्धि हासिल हो सकती है। पुराना कर्ज चुकाने में सफलता मिलेगी।

यह भी पढ़ें : आज इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, जातकों के खुल जाएंगे भाग्य, छप्पड़ फाड़ होगी धन की बारिश

तुला राशि

Shani Gochar 2023 : शनि तुला राशि वालों को मार्च 2025 तक बहुत लाभ देंगे। परिवार में सुख बढ़ेगा। नया घर-गाड़ी खरीद सकते हैं। आय बढ़ेगी। एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से पैसा आएगा। मेहनत का पूरा फल मिलेगा।

सिंह राशि

शनि सिंह राशि वालों को कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाएंगे। कोई अच्‍छा समाचार मिलेगा, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था। आपका पद-प्रतिष्‍ठा बढ़ने से खुशी मिलेगी। कारोबार अच्‍छा चलेगा। नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Weather Update Today: राजधानी में अगले पांच दिन तक सुहावना बना रहेगा मौसम, होगी जमकर बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

कुंभ राशि

Shani Gochar 2023 : शनि कुंभ राशि में ही हैं और इस राशि के जातकों को शुभ फल देंगे। मेहनत करेंगे तो कामयाबी जरूरी मिलेगी। आय बढ़ेगी। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। नौकरी बदल सकते हैं। वेतन में बढ़ोतरी होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers