People of these four zodiac signs will become rich by shukra gochar

Shukra Gochar 2023 : शुक्र करेंगे गोचर, मालामाल हो जाएंगे ये चार राशि वाले लोग, हर तरफ से बरसेगा धन

Shukra Gochar 2023 : ज्योतिष में हर ग्रह का अपना महत्व है। इनका व्यक्ति के जीवन पर काफी प्रभाव पड़ता है। भले ही व्यक्ति को प्रसिद्धि और

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2023 / 02:56 PM IST, Published Date : January 13, 2023/2:56 pm IST

नई दिल्ली : Shukra Gochar 2023 : ज्योतिष में हर ग्रह का अपना महत्व है। इनका व्यक्ति के जीवन पर काफी प्रभाव पड़ता है। भले ही व्यक्ति को प्रसिद्धि और मान-सम्मान भगवान सूर्य दिलाते हैं लेकिन भोग-विलास और सुख-सुविधा देने वाले ग्रह हैं शुक्र 22 जनवरी को अपने मित्र शनि की राशि कुंभ में शुक्र गोचर करने जा रहे हैं। इस गोचर के कारण सभी राशियों पर असर पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : सपने में दिखे सिर कटी लाश तो आपकी राशि में है राहु का प्रकोप, समय पर नहीं किया निवारण तो होगा भारी नुकसान

लेकिन तीन राशियों की किस्मत खुलने वाली है, जानिए, वे राशियां कौन सी हैं…

वृष राशि

Shukra Gochar 2023 :  शुक्र ग्रह वृष राशि वालों के लग्न और छठे भाव के स्वामी होते हैं. शुक्र के गोचर की वजह से वृष राशि वालों को नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है. किसी महिला कलीग की मदद से बिजनेस में फायदा हो सकता है. महिलाएं नया काम शुरू कर सकती हैं. कोई महिला मित्र आपकी मदद कर सकती है. वाहन खरीदने के योग भी बन सकते हैं. शुक्र के आशीर्वाद के कारण घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Mahindra Thar को टक्कर देगी मारुति की धाकड़ SUV Jimny, कीमत और फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश 

तुला राशि

Shukra Gochar 2023 :  तुला राशि के जातकों के लिए शुक्र आठवें और लग्न के स्वामी होते हैं। शुक्र के गोचर के कारण आपको कारोबार में अच्छा मुनाफा होने की उम्मीद है। लव लाइफ बेहद शानदार रहेगी। घर वाले आपके प्यार पर मुहर लगा सकते हैं। जो महिलाएं सिनेमा और कला से जुड़ी हैं, उनको ये गोचर बहुत फायदा पहुंचाएगा। जो जातक कम्युनिकेशन और लेखन से ताल्लुक रखते हैं, उनके लिए बड़ी नौकरी का प्रस्ताव आ सकता हैं।

यह भी पढ़ें : Union Budget 2023: 10 लाख रुपए है आपकी सैलरी तो भी नहीं देना होगा आपको टैक्स, फंडा जानकर आप भी कहेंगे…भाई वाह

कुंभ राशि

Shukra Gochar 2023 :  इस राशि में शुक्र का गोचर लग्न से होगा. इस कारण से आपको हर तरफ से सुख प्राप्त होगा। अगर शादी में रुकावटें आ रही हैं तो वे दूर होंगी। पार्टनरशिप में कोई काम शुरू करना चाहते हैं तो शुभ समय है। समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। विवाहित जोड़ों के लिए बेबी प्लानिंग के लिए उपयुक्त समय है। महिलाओं की जिंदगी में कोई नया प्रेमी आ सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें