Mangal Gochar 2024

आज से इन लोगों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव, कारोबार में होगा इजाफा और होंगे मालामाल

आज से इन लोगों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव, कारोबार में होगा इजाफा और होंगे मालामाल! Mangal Gochar 2024

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2024 / 08:56 PM IST, Published Date : March 15, 2024/8:56 pm IST

नई ​दिल्ली: Mangal Gochar 2024 ग्रहों की चाल से महत्वपूर्ण माना गया है। ग्रह एक निश्चित समय के बाद एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। ग्रहो की चाल से राशियों में बदलाव देखने को मिलता है। आज 15 मार्च है और आज शाम 6 बजकर 9 मिनट पर मंगल मकर राशि से कुंभ राशि में प्रवेश कर लिए हैं। जिसका असर अब कई राशियों के जातकों में देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ।

Read More: Nikita Bhardwaj Upset to Husband: भोजपुरी एक्ट्रेस निकिता भारद्वाज अपने पति को लेकर हुई परेशान, किया ऐसा काम कि देने लगी उलाहना

Mangal Gochar 2024 मेष राशि: मंगल के कुंभ राशि में प्रवेश से मेष राशि के जातकों को काफी लाभ होने वाला है। आपको हर काम में सफलता मिलेगी। आपके करियर में भी सुधार आएगी। आपको धन का भी लाभ होगा। इतना ही नहीं आपको व्यापार में इजाफ होगा।

Read More: CM Former Secretary Arrested: मुख्यमंत्री के पूर्व निजी सचिव गिरफ्तार, इस मामले में की थी करोड़ों की ठगी…l

मिथुन राशि: ग्रहों की चाल से आपको अपने करियर में सफलता मिलेगी। आपके हर रूके हुए काम पूरे होंगे। समाज में आपकी मान सम्मान बढ़ेगी। साथ ही नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन का अच्छा मौका है।

Read More: Edible Oil Price: होली से पहले आम जनता को मिली राहत….! खाद्य तेलों की कीमत में भारी गिरावट, यहां देखें ताजा भाव 

सिंह राशि: सिंह राशियों के लिए मंगल गोचर बेहद ही शुभ है। इन लोगों को हर क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी। अटका हुआ वापस आपको मिलेगा। नौकरी के तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी और मनचाही जॉब मिलने के आसार हैं।

Ambikapur Airport: अब अंबिकापुर एयरपोर्ट से भी उड़ान भरेगी विमानें, जल्द शुरू होगी हवाई सेवा 

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन अच्छा होगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। जिन लोगों की शादी नहीं हुई उनके लिए रिश्ता आ सकता है। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन किया जा सकता है और सैलरी भी बढ़ाई जा सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers