There will be a rain of money on these zodiac signs on Thursday

Rashifal : गुरुवार को इन राशि वालों का होगा भाग्योदय, चमक उठेगी किस्मत, होगी धन की वर्षा

गुरुवार को इन राशियों में धन प्राप्ति का योग बन रहा है!There will be a rain of money on these zodiac signs on Thursday

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 09:49 PM IST, Published Date : June 12, 2024/9:49 pm IST

There will be a rain of money on these zodiac signs on Thursday : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार आने वाले दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है। गुरुवार को भगवान सूर्य देव की असीम कृपा से इन राशियों की किस्मत चमकने वाली है। इतना ही नहीं जातकों की हर मनोकामना पूरी होगी। गुरुवार को इन राशियों में धन प्राप्ति का योग बन रहा है।

read more : Surya Gochar 2024: 15 जून से बदलेगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी 

मिथुन राशि

आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे।

कर्क राशि

अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार का साथ मिलेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। धार्मिक कार्यों में हिस्सा होंगे। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

 

वृश्चिक राशि

किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। वाणी में सौम्यता रहेगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी से विवाद की स्थिति बन सकती है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि हो सकती है। कुटुम्ब एवं परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp