Sarvartha Siddhi Yoga 2024

नए साल पर बन रहे शुभ योग से खुलेंगे तीन राशियों के किस्मत के द्वार, नौकरी में पदोन्नति के साथ मान-सम्मान में होगी वृद्धि

Sarvartha Siddhi Yoga 2024 नए साल पर बन रहे शुभ योग से खुलेंगे 3 राशियों के किस्मत के द्वार, नौकरी में पदोन्नति, मान-सम्मान में होगी वृद्धि

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 06:56 PM IST, Published Date : December 28, 2023/6:56 pm IST

Mars Transit in Sagittarius: साल खत्म होने में महज कुछ ही दिन रह गए हैं। हर किसी को नए साल का बेसर्बी से इंतजार है। हर कोई ये कामना कर रहा है कि आने वाला साल उसके लिए मंगलमय हो। ऐसे में साल के शुरू होते ही मंगल ग्रह धनु राशि में गोचर करने जा रहे हैं। वहीं, जनवरी 2024 में कुल 11 दिन सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। ऐसें में कुछ राशि के जातकों पर इसका विशेष रुप से लाभ देखने को मिलेगा।

सिंह राशि

सर्वार्थ सिद्धि योग से सिंह राशि के जातकों को लाभ होगा। संतान संबंधित शुभ समाचार मिलेंगे। नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है। विवाह के योग बन सकते हैं। मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि

नए साल पर बन रहा सर्वार्थ सिद्धि योग तुला राशि के जातकों को लाभ देगा। परिजनों के रिश्तों में मिठास आएगी। इस दौरान जातकों को नई खुशखबरी मिल सकती है। भाई-बहन का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में वृद्धि होगी, धन लाभ के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

नए साल पर बन रहा सर्वार्थ सिद्धि योग वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बहुत फलदाई माना जा रहा है। आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी। अटका हुआ पैसा वापस मिलेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers