Mangal-Shukra Gochar 2024

Mangal-Shukra Gochar 2024 : मंगल और शुक्र के गोचर से होने वाला है धमाल, इन राशि वालों की पलटेगी किस्मत, छप्पर फाड़ के होगी धन की बारिश

Mangal-Shukra Gochar 2024: मंगल देव 23 अप्रैल को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं और शुक्र 25 अप्रैल को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 09:48 PM IST, Published Date : April 16, 2024/9:48 pm IST

Mangal-Shukra Gochar 2024 : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। मंगल देव 23 अप्रैल को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं और शुक्र 25 अप्रैल को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। मंगल मीन राशि में प्रवेश करेंगे और शुक्र मेष राशि में प्रवेश करेंगे। मंगल और शुक्र के राशि परिवर्तन करने से कुछ राशि वालों का भाग्योदय होना तय है।

read more : Cricket News : IPL की तर्ज पर होगा MPCL..! पांच टीमें ले रही हिस्सा, इस दिन से शुरू होगा क्रिकेट टूर्नामेंट 

मेष राशि

आपका भाग्योदय हो सकता है। आपको नौकरी, व्यापार में तरक्की मिलेगी। आय में वृद्धि मिलेगी। निवेश करने के लिए समय शुभ रहेगा। प्रेम जीवन सुखमय रहेगा। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करेंगे।

वृषभ राशि

आपको कार्यस्थल पर तरक्की मिल सकती है। इस दौरान आपको भाग्य का साथ मिलेगा। लंबे समय से अटके काम पूरे हो सकते हैं। आपको लाभ ही लाभ मिलेगा। धन-संपदा में वृद्धि के योग भी बन रहे हैं।

कन्या राशि

आपको लाभ ही लाभ होगा। इस दौरान आपको शत्रुओं पर विजय हासिल होगी। पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। अटके हुए काम बनेंगे। कोर्ट-कचहरी में विजय हासिल होगी। नौकरी में नए अवसर मिलेंगे।

तुला राशि

आपके खर्चों पर लगाम लगाएगा। आय में वृद्धि के योग बनेगा। धन का आगमन बढ़ेगा। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। किसी बीमारी से मुक्ति मिल सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। व्यापार में लाभ मिलेगा।

 

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp